logo-image

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को सिखाया डांस, देखिए ये मजेदार Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी

Updated on: 09 Dec 2019, 06:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अभिनय और लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस को सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी भी बहुत पसंद है. हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का सारा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपने ही गाने 'आंख मारे...' पर डांस सिखाती नजर आ रही हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) से इस गाने पर डांस सीख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म को देखने के बाद 4 बार रोए थे शाहिद कपूर

वीडियो को एक फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सारा अली खान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को स्टेप-बाय-स्टेप डांस सिखाती दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने ब्लैक बिकिनी में शेयर की Bold Photo, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) साल 2020 में 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसके अलावा सारा अली खान (Saif Ali Khan), डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: 'दरोगा जी को रपट लिखवाती' नजर आईं सपना चौधरी, देखें धमाकेदार Video

वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में बात करें तो हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) ने तीन दिनों में 35.94 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पति की भूमिका में हैं. फिल्म में कार्तिक का नाम चिंटू त्यागी है. तो वहीं पत्नी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और वो के किरदार में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं. फिल्म में अनन्या (Ananya Pandey) एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं. इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें भूल भूलैया-2, लव आज कल 2 और दोस्ताना 2 भी है.