logo-image

गणेश चतुर्थी मनाने पर Troll हुईं सारा अली खान, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन

डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' के सीक्वल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी

Updated on: 04 Sep 2019, 03:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने गणेश चतुर्थी मनाते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद उनके धर्म को लेकर उन पर हमला किया गया और उनके खिलाफ फतवा जारी करने की भी मांग की गई. अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. 'सिंबा' स्टार ने भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते हुए एक तस्वीर शेयर की थी.

इसके बाद गणपति के साथ फोटो पोस्ट करने को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा था, 'गणपति बप्पा मोरया! गणेश जी आपकी सारी बाधाओं को दूर करें और आपके साल को खुशी, सकारात्मकता और सफलता से भर दें. गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं.'

यह भी पढ़ें- करण देओल ने दी जानकारी, आज रिलीज नहीं होगा फिल्म Pal Pal Dil Ke Paas का ट्रेलर

यह तस्वीर कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट किया कि अभिनेत्री मुस्लिम है और उन्हें इस्लाम से ही जुड़े रहना चाहिए. एक यूजर ने कमेंट किया, 'आप अपना नाम सारा से स्वाति या कुछ और क्यों नहीं रख लेती हैं और फिर सभी देवताओं की पूजा करते रहिए.'

यह भी पढ़ें- यहां से निकली शर्माइन के सोफे की असली कहानी, पढ़ें पूरी खबर

View this post on Instagram

The question isn’t who’s going to let me; it’s who’s going to stop me⁉️ #beyou #doyou 💋💋💋 @pumaindia

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

एक अन्य ने ताना मारते हुए कहा, 'मुझे लगा आप मुस्लिम हैं'. दूसरे ने कहा, 'कृपया हिंदू धर्म स्वीकार करें.' वहीं, एक ने कहा कि सारा के खिलाफ 'फतवा' जारी करने की जरूरत है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म लव आजकल 2 अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसके अलावा सारा, डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' के सीक्वल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)