logo-image

मेकअप छुड़ाते हुए सारा अली खान बनीं शायर, शेयर की ये मजेदार तस्वीर

सारा अली खान, चॉकलेटी अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी

Updated on: 23 Dec 2019, 03:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपने अभिनय के साथ-साथ शायरी और तस्वीरों के लिए भी जानी जाती हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वालीं सारा अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक में मस्कारा लगाती हुईं और दूसरे में आई मेकअप साफ करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन पर टिकट बांटती दिखीं कंगना रनौत, लोगों की लगी भीड़

सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा, 'मैं आंखों के जादू पर विश्वास करती हूं, मस्कारा और आई शैडो; कभी-कभी सारा ट्राई करती है, लेकिन पैकअप के बाद सिर्फ क्लिंजर और फ्राइज.. और चीट डे के दिन थोड़ी पाई...#schedulewrap

सारा द्वारा शेयर की गई फोटोज पर अब तक लाखों लाइक और कमेंट्स मिल चुके हैं. तस्वीर को देखकर फैंस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लुक्स की काफी तारीफें कर रहे हैं. सारा की इस तस्वीर पर फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सारा की शायरी.' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्ली'. लोगों को सारा का ये अंदाज काफी अच्छा लग रहा है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सॉन्ग 'रिंकिया के पापा पर' ही ही हंसते नजर आए कार्तिक आर्यन, देखिए ये फनी वीडियो

इससे पहले सारा ने तुकबंदी में शायरी लिखी थी. सारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इन आँखों की मस्ती. Rekha Ji se hai Sara bahut सस्ती Luckily, voh apne aap pe hi हस्ती. She says all this and then voh फस्ती.'

View this post on Instagram

When screen has been the present 💝 but I have the bow 🎀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस मजेदार पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे थे. सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर करीब 16 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सारा अली खान डेविड धवन के बेटे अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में नजर आएंगी. डेविड धवन ही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: छुआछूत सहित कई अन्य मुद्दों को दिखाएगा टीवी शो 'एक महानायक : डॉ. बीआर अंबेडकर'

'कुली नंबर-1' साल 2020 मई में रिलीज हो सकती है. इसके अलावा सारा अली खान, चॉकलेटी अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने किया है. 'लव आजकल 2' साल 2020 में 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. बता दें कि यह फिल्म दीपिका-सैफ की फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल होगी.