logo-image

Prasthanam Trailer: फिल्म 'प्रस्थानम' के ट्रेलर में दिखा जबर्दस्त पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा

फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का ट्रेलर देखकर ऐसा लगा कि फिल्म की पूरी कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी

Updated on: 29 Aug 2019, 06:55 PM

नई दिल्ली:

Prasthanam Trailer Released: संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. देवा कट्टा की ये फिल्म तेलुगू Prasthanam का हिंदी रिमेक है. 20 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में संजय दत्त का रौबदार लुक दिखाई दे रहा है. फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का ट्रेलर देखकर ऐसा लगा कि फिल्म की पूरी कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी.

फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt)  के अलावा अली फजल और जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला जैसे कई किरदार भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सोहा अली खान ने बेटी इनाया की इस आदत का किया खुलासा

संजय दत्त (Sanjay Dutt)  की हाल ही में आई फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म में संजू बाबा के किरदार का नाम बलराज चौधरी था. फिल्म की खास बात ये थी कि इस फिल्म में काफी लंबे टाइम बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt)  और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक साथ नजर आए थे. फिल्म खलनायक के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था.

यह भी पढ़ें- अजय देवगन ने 'गंगाजल' के 16 साल पूरे होने पर शेयर किया ये Post

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल इस फिल्म के अलावा संजय दत्त फिल्म केजीएफ के दूसरे पार्ट में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. यश के साथ इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी फीमेल लीड दिखायी देंगी. KGF हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज की गई थी वहीं कन्नड़, तेलुगू में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रीन्स पर उतारी गई. यह फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. इसका लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था.