logo-image

समीरा रेड्डी ने अपनी 2 महीने की बेटी के साथ मिलकर किया ये गजब काम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

समीरा (Sameera Reddy) साल 2012 में फिल्म 'तेज' के साथ आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं

Updated on: 01 Oct 2019, 06:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीर रेड्डी (Sameera Reddy) फिल्मों से काफी समय से दूर हैं लेकिन इन दिनों समीरा अपने मां बनने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) हाल ही में दूसरी बार मां बनी और उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया. समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में समीरा ने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- जब टाइगर श्रॉफ ने 100 घरों की छतों पर फिल्म War के लिए किया पार्कोर

समीरा इस वीडियो में कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी मुल्यानागिरी (Mullayanagiri Peak) पर अपनी दो महीने की बच्ची के साथ नजर आ रही है. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अपनी दो महीने की बेटी नायरा के साथ मुल्यानागिरी चोटी पर चढ़ने का प्रयास किया. मैं कहीं-कहीं पर बीच में रुकी, क्योंकि मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही थी. 6,300 फीट की ऊचाई, ये कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी है.'

यह भी पढ़ें- सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर का 90 की उम्र में हुआ Instagram डेब्यू, महज कुछ समय में हुए हजारों फॉलोअर्स

यह भी पढ़ें- The Family Man के इस एक्टर ने कहा- मनोज वाजपेयी अपने आप में एक्टिंग इंस्टीट्यूट

समीरा (Sameera Reddy) साल 2012 में फिल्म 'तेज' के साथ आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं. उन्होंने साल 2014 में उद्योगपति अक्षय वर्दे से शादी कर ली और साल 2015 में समीरा ने के पहले बच्चे का जन्म हुआ. समीरा 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैंने दिल तुझको दिया', 'रेस' और 'दे दना दन' सहित कई और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं.