logo-image

'ये भूखी, लाचार, अभागी भीड़ है,' बॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंबई में जमा हुए मजदूरों पर आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी मुंबई में जमा हुई भीड़ पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Updated on: 15 Apr 2020, 11:24 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर देश में 3 मई तक बढ़े लॉकडाउन (Lockdown) के बाद हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर मुंबई के बांद्रा (Bandra) में अपने-अपने घर जाने के लिए कल (मंगलवार) एक साथ भीड़ के रूप में जमा हो गए. इस नजारे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देश की मायानगरी मुंबई में हुई इस घटना पर अब बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी मुंबई में जमा हुई भीड़ पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड Photo, लिखा- मैं चुंबक हूं...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भीड़ बांद्रा स्टेशन टिकट लेनी आयी थी. ये भूखी,लाचार,आभागी भीड़ है. सोशल डिस्टेंसिंग एक लक्जरी है, जो केवल वही वहन कर सकता है कि जिसके सिर पर छत है और पेट में खाना है और इसके साथ ही जिनके खातों में पैसे जमा हैं. जो बिना काम करें, अपनी जिंदगी जी सकते हैं.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) देश के मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं अपने इस ट्वीट से उन्होंने बांद्रा में इक्ट्ठा हुए मजदूरों का सपोर्ट किया है. सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की तारीफ कर रहे हैं वही कई उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Game of Thrones के इस एक्टर ने जीती कोरोना वायरस से जंग, शेयर किया पोस्ट

बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते दोबारा शुरू हुए लॉकडाउन 2 (Lockdown 2) की घोषणा होते ही मुंबई में हजारों की भीड़ को इक्ट्ठा करने वाले विनय दुबे (Vinay Dubey) को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.