logo-image

एक्ट्रेस ने टॉयलेट के पानी से बनाई कॉफी, डिटरजेंट से धोए बाल...जेल में ऐसे गुजरे 26 दिन

ड्रग्स की तस्करी के झूठे मामले में फंसी एक्ट्रेस ने दुबई की जेल से रिहा होने के बाद अपना खौफनाक एक्सपीरियंस शेयर किया है.

Updated on: 29 Apr 2023, 07:52 AM

नई दिल्ली:

ड्रग्स की तस्करी के झूठे मामले में फंसी एक्ट्रेस ने दुबई की जेल से रिहा होने के बाद अपना खौफनाक एक्सपीरियंस शेयर किया है. उनकी बातें सुनकर किसी को भी घबराहट हो सकती है. 'सड़क 2', 'बाटला हाउस' जैसी फिल्में कर चुकीं...क्रिसन एक अच्छी जिंदगी बिता रही थीं लेकिन जेल में उन्होंने जो दिन बिताए वह तो किसी बुरे सपने से कम नहीं. बता दें कि क्रिसन परेरा को शारजहा पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था लेकिन कुछ समय बाद उन्हें निर्दोष बताकर रिहा कर दिया गया. 

कैसे गुजरे 26 दिन

क्रिसन ने जेल में बिताए गए अपने 26 दिनों के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे जेल में पेन और कागज ढूंढने में तीन हफ्ते पांच दिन लगे. मैंने वहां वॉशिंग पाउडर से बाल धोए और मजबूरी में टॉयलेट के पानी से कॉफी बनाई. मैंने बॉलीवुड फिल्में देखीं, कभी-कभी मेरी आंखें आंसुओं से भर जाती थीं. मुझे एक भारतीय होने और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा होने पर गर्व महसूस होता है.

अपने परिवार, करीबियों और दोस्तों को शुक्रिया करते हुए उन्होंने लिखा, आप असली योद्धा हैं. जबकि मैं इन मैनस्टर्स के गंदे खेल का एक मोहरा थी. मैं ट्वीट करने वाले सभी लोगों की हमेशा आभारी हूं जिन्होंने मेरी और इस गलत काम के शिकार हुए दूसरे लोगों की जान बचाने की कोशिश की. हमेशा न्याय की जीत हो. क्रिसन ने एक लेटर लिखा था. इसे उनके भाई केविन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया लेकिन बाद में इसे हटा लिया गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pereira (@kevin.pereira8)

इस मामले पर क्या बोली मुंबई पुलिस ?

मुंबई पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस को एक साजिश के तहत फंसाया गया था.  इस मामले में आरोपी एंथली पॉल और रवि नाम के दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इस गिरफ्तारी के बाद ही क्रिसन जेल से रिहा हो पाई थीं. क्रिसन की मां का कहना था कि एंथनी इस साजिश का मास्टर माइंड है. उसने रवि के जरिए उन्हें बेवकूफ बनाया. क्रिसन को दुबई में अच्छे काम का बहाना देकर फंसाया. क्रिसन को एक दुबई साथ ले जाने के लिए एक ट्रॉफी दी गई थी. इसी ट्रॉफी में ड्रग्स छिपाए गए थे. जब ये क्रिसन के पास बरामद हुए तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.