logo-image

ड्रग मामले में पूछताछ के लिए रकुलप्रीत सिंह पहुंची NCB दफ्तर

रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) को गुरुवार को पूछताछ में शामिल होना था मगर उन्होंने कहा कि मुझे कोई एनसीबी का समन नहीं मिला था. जिसके बाद एनसीबी (NCB) के अधिकारियों ने रकुल के घर जाकर उन्हें समन दिया

Updated on: 25 Sep 2020, 10:33 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पूछताछ के लिए एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) पहुंच चुकी हैं. रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) को गुरुवार को पूछताछ में शामिल होना था मगर उन्होंने कहा कि मुझे कोई एनसीबी का समन नहीं मिला था. जिसके बाद एनसीबी (NCB) के अधिकारियों ने रकुल के घर जाकर उन्हें समन दिया.

यह भी पढ़ें: 'दीपिका एंजाइटी से ग्रस्त हैं, NCB की पूछताछ में पैनिक अटैक आ सकता है'

ड्रग्स कनेक्शन में पूछताछ के लिए आज दीपिका पादुकोण को भी शामिल होना था मगर अब उन्हें शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने हाजिर होना है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ की लिस्ट में दीपिका, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान का नाम है. एनसीबी (NCB) बॉलीवुड में होने वाली ड्रग्स पार्टियों की भी जांच कर रही है. इसके साथ ही 50 एक्टर्स, एक्ट्रेसेज, प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स एनसीबी की रडार पर हैं. एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स को लेकर कथित चैट सामने आने के बाद यह मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान मां अमृता के साथ पहुंची मुंबई, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), तारा सुतारिया और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ 'मरजावां' में नजर आई थीं. रकुल ने अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म यारियां से की थी. जिसमें वो सीधी-सादी लड़की का रोल निभाते नजर आई थीं. आने वाले दिनों में रकुल की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं.