logo-image

रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में ED के सामने हुईं पेश

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) समेत टॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं और निर्देशकों को जांच एजेंसी ने हाल ही में चार साल पुराने ड्रग्स मामले में समन भेजा था

Updated on: 03 Sep 2021, 12:58 PM

highlights

  • रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में ED के सामने हुईं पेश
  • आज सुबह हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंची रकुल

नई दिल्ली:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज सुबह हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंची हैं. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) समेत टॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं और निर्देशकों को जांच एजेंसी ने हाल ही में चार साल पुराने ड्रग्स मामले में समन भेजा था. ईडी ने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के अलावा अभिनेता राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, नवदीप सहित टॉलीवुड की 12 सेलेब्स को तलब किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)ने अपनी पूछताछ को टालने का अनुरोध किया, जिसके बाद ईडी (ED) ने उन्हें 3 सितंबर को पेश होने के लिए कहा था. 

यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद नुसरत जहां ने शेयर की Photo, नए लुक में आईं नजर

मादक पदार्थ के गिरोह का भंडाफोड़ जुलाई 2017 में हुआ था जिसके बाद तस्करी से संबंधित कई मामले दर्ज किए गए थे और एक अमेरिकी नागरिक, एक पुर्तगाली नागरिक, एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक समेत 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के दौरान टॉलीवुड के कुछ लोगों के नाम सामने आए थे.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ को आया गुस्सा, जब एक यूजर ने Photo के साथ लिखा RIP

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं और फिल्म यारियां और दे दे प्यार दे के जरिए दर्शकों को खूब एंटरटेन कर चुकी हैं. जहां तक रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की लव लाइफ की बात हैं तो अभी तक रकुल खुद को सिंगल ही बताती है. हालांकि अतीत में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और ‘बाहुबली’ फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती के अफेयर के चर्चे खूब रहे हैं. राणा दग्गुबाती अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अब तक सिंगल हैं.