logo-image

राखी सावंत का VIDEO हुआ वायरल, कहा- महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं तड़प रही हूं

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) आज महाराष्ट्र की कमान संभालने वाले हैं

Updated on: 28 Nov 2019, 05:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर से चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी महाराष्ट्र की सियासत पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राखी सावंत आजकल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को राखी (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: छुट्टियों के समय ये काम करना पसंद करती हैं सेलिना गोमेज

View this post on Instagram

#Shivsena #uddhavthakrey #ncp #maratha #samnanewspaper📰

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो में राखी ने कहा, महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं बहुत तड़प रही हूं. और मेरा दिल कहता है और मैं ईश्वर से रोज प्रार्थना करती हूं कि उद्धव ठाकरे जी ही सीएम बने. पवार जी और उद्धव ठाकरे जी ही मिलकर एक सरकार बनाएं. राखी ने कहा अगर उद्धव ठाकरे जी सीएम बनते हैं तो हमारे लिए बहुत अच्छा होगा और सभी मराठियों के लिए सभी जातियों के लिए भी अच्छा होगा. उद्धव, बालासाहेब के पुत्र हैं और हम सब को उनको सपोर्ट करना चाहिए. मैं डे 1 से कह रही हूं कि उद्धव ठाकरे जी ही सीएम बनें क्योंकि उनके डीएनए में राजनीति है. शिवसेना आ जाएगी तो कोई भी आतंक नहीं रहेगा. पवार साहब ने बहुत अच्छा फैसला किया है, कुछ लोगों को टीम/पार्टी से निकाल दिया.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ देखी फिल्म, Photo शेयर कर लिखा- Hottie...

बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) आज महाराष्ट्र की कमान संभालने वाले हैं . मुंबई के शिवाजी पार्क में होने वाले इस समारोह में शिवसेना (Shiv Sena)-एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) के दो-दो मंत्री भी उद्धव ठाकरे के साथ शपथ लेंगे.

कुछ वक्त पहले राखी ने अपना बेडरूम टॉपलेस (Topless Video) वीडियो इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया था. जिसमें राखी (Rakhi Sawant) टॉपलेस होकर बॉलीवुड गानों पर एक्ट करती दिखीं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इंस्टा पेज पर कई मजेदार वीडियोज भरे पड़े हैं. जिन्हें देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: फराह खान ने महिला निर्देशकों के लिए कही ये बड़ी बात

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

कुछ वक्त पहले राखी (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी कर ली है. खास बात यह है कि राखी के पति की कोई भी तस्वीर किसी के पास नहीं है. राखी के अनुसार उनके पति को मीडिया और कैमरा के सामने आना पसंद नहीं है इसलिए उनके पास कोई भी तस्वीर नहीं है.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

अगर वर्कफ्रंट के बारें में बात करे तो राखी (Rakhi Sawant) जल्द ही कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में राखी एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाएंगी.