logo-image

Netflix पर राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म में प्रियंका (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव दोनों महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे

Updated on: 04 Sep 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नेटफ्लिक्स (Netflix) की आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में पहली बार अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ नजर आएंगी. यह अरविंद अडिगा की किताब 'द व्हाइट टाइगर' से प्रेरित है. इसमें नवोदित कलाकार आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी करेंगे.

इसकी शूटिंग भारत में इस साल के अंत में शुरू होगी. प्रियंका और राजकुमार दोनों महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. प्रियंका ने कहा, 'अरविंद अडिगा की मार्मिक कहानी को पर्दे पर लाने लिए मैं रामिन बहारानी और नेटफ्लिक्स के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं. जब मैंने किताब पढ़ी, तो मैं इसकी कहानी से बहुत प्रभावित हुई.'

यह भी पढ़ें- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बन गईं प्रियंका सिंह (Priyanka Singh), जानें पूरा माजरा

View this post on Instagram

So proud. When you own your own tequila at 27! @villaone ❤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

उन्होंने कहा कि वह भारत में फिल्म की शूटिंग करने और राजकुमार राव के साथ पहली बार काम करने को लेकर उत्सुक हैं. वहीं, राजकुमार राव ने कहा कि वह इस वर्ल्ड-क्लास प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें- Madame Tussauds में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू, देखें तस्वीरें

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.

(इनपुट- आईएएनएस से)