logo-image

Priyanka Chopra के कपड़ों से दिखा सब आर-पार, इस फोटोशूट में है बोल्डनेस का भंडार

हाल ही में 'देसी गर्ल' उफ प्रियंका चोपड़ा का काफी चौंका देने वाला फोटोशूट (priyanka chopra hot photoshoot) सामने आया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. न सिर्फ आग यूं कहें कि सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

Updated on: 15 Jan 2022, 10:38 PM

नई दिल्ली:

देसी गर्ल और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी छाई रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वो न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपने बोल्ड फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती है. वो अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. हाल ही में, फिर ऐसा देखने को मिला है जब प्रियंका चोपड़ा का काफी चौंका देने वाला फोटोशूट (priyanka chopra hot photoshoot) सामने आया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. 

                                                     

बता दें, एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे है. उनकी इन तस्वीरों की हर जगह चर्चा हो रही है.  इन तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि प्रियंका बेहद हॉट अंदाज में दिख रही हैं. उन्होंने एक हॉट रेड कलर के एक ट्रांसपेरेंट (priyanka chopra transparent photoshoot) कपड़े लपेट कर फोटोशूट कराया है. इस ड्रेस में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर ने इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया है. 

                                                     

वहीं इसके अलावा प्रियंका ने और तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें भी वो काफी बोल्ड अवतार (priyanka chopra sexy photoshoot 2022) में नजर आ रही हैं. वहीं प्रियंका की इन तस्वीरों में दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. इन सभी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है.  'वैनिटी फेयर, फरवरी 2022...'।

                                                     

इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस एक बार फिर सोशल मीडिया का तापमान सेट करने में कामयाब रहीं. कई फैंस तो उनकी फोटोज को नई फिल्म या सीरिज का इशारा भी मान रहे है. प्रियंका की इन तस्वीरों को हजारों में लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उन्हें ब्यूटीफुल, परफेक्ट, Wow, जैसे कमेंट्स  धड़ाधड़ कर रहे है.