logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी 'डायना' के साथ फोटो, वायरल

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपनी बेटी का जिक्र किया है. प्रियंका (Priyanka Chopra) के फैन्स अब जानना चाहते हैं कि जो उन्होंने फोटो शेयर किया है उसमें उनकी बेटी कौन है. और उन्होंने कब बेटी को जन्म दिया.

Updated on: 11 Apr 2021, 02:15 PM

highlights

  • प्रियंका ने अपने पेट्स को बेटी मानती हैं
  • प्रियंका ने अपने पेट्स का सोशल मीडिया अकाउंट्स भी बनाया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने हॉलीवुड स्टार निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की है. बॉलीवुड (Bollywood) में प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ की कई एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं, जिसके बाद प्रियंका के फैन्स को खुशखबरी का इंतजार है. इस बीच प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपनी बेटी का जिक्र किया है. प्रियंका (Priyanka Chopra) के फैन्स अब जानना चाहते हैं कि सोशल मीडिया पर जो उन्होंने फोटो शेयर किया है उसमें उनकी बेटी कौन है. और उन्होंने कब बेटी को जन्म दिया है. प्रियंका अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं.

ये भी पढ़ें- 'काला' से इरफान खान के बेटे बाबिल खान करेंगे डेब्यू, अनुष्का शर्मा करेंगी प्रोड्यूस

प्रियंका इन दिनों अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ ससुराल में हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra) हर रोज सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनके फैन्स उन्हें वायरल कर देते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटो को शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि प्रियंका ने ये गुड न्यूज कब दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Chopra Jonas (@diariesofdiana)

दरअसल प्रियंका के पास 3 डॉग हैं और वह सभी को बहुत प्यार करती हैं. प्रियंका तीनों का बहुत ध्यान रखती हैं और जब भी समय मिलता है तो उनके साथ टाइम स्पेंड करती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अपने पेट्स डायना, गीनो और पांडा से बेहद प्यार है. वह कई बार ये कह चुकी हैं कि वह अपने तीन पेट्स की प्राउड मम्मी हैं, जिनका पालन पोषण वह अपने पति निक जोनास के साथ करती है. 

ये भी पढ़ें- मीका सिंह ने किया इस सिंगर को प्रपोज, लड़की ने दिया दिलचस्प जवाब

बिजी स्टार प्रियंका के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं और जब भी उन्हें कुछ समय मिलता है, वह अपने प्यारे पालतू जानवरों के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर इसका इस्तेमाल करती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी डायना के साथ फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इतना ही नहीं उन्होंने डायना के नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है जिसे कई सेलेब्स भी फॉलो करते हैं. वहीं इस अकाउंट से भी प्रियंका और डायना की फोटो शेयर की गई है और लिखा ‘मम्मी और मैं.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 10 और 11 अप्रैल को होने वाले ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड प्रिसेंट करेंगी. यह सेरेमनी रॉयल एल्बर्ट हॉल में होगी. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. प्रियंका के साथ कई हॉलीवुड सितारे भी इस अवॉर्ड को प्रिसेंट करने वाले हैं. प्रियंका और बाकी प्रिसेंटर्स वर्चुअली कनेक्ट होंगे. खास बात ये है कि प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर को भी इस अवॉर्ड्स में दो नॉमिनेशन मिले हैं.