logo-image

प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर गए बिना भी बनीं क्वीन, देखें सितारों के ऑस्कर लुक्स

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने फैंस के लिए अपने 2016 और 2017 के ऑस्कर लुक्स को शेयर करते हुए 4 थ्रोबैक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं

Updated on: 10 Feb 2020, 11:45 AM

नई दिल्ली:

लॉस एंजेलिस में आज सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड शो ऑस्कर (Oscar 2020) का आगाज हुआ. ऑस्कर का हिस्सा दुनिया भर से एक्टर और एक्ट्रेसेस बनते हैं. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी पिछले कई सालों से ऑस्कर का हिस्सा बनती आई हैं लेकिन इस बार प्रियंका ऑस्कर समारोह में शामिल नहीं हो पाईं.

मगर प्रियंका ने अपने लाखों फैंस को खुश रखने के लिए अपने पुराने हॉट एंड बोल्ड ऑस्कर लुक्स को फैंस के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही प्रियंका ने एक ट्वीट भी किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस साल ऑस्कर अवॉर्ड्स में शामिल नहीं हो पाई. लेकिन मैं आप सभी लोगों के साथ ऑस्कर अवॉर्ड्स देखूंगी. चलिए मुझे बताएं कि आप लोग किसको सपोर्ट कर रहे हैं.' #PCOscarParty.

यह भी पढ़ें: 'जवानी जानेमन' की एक्ट्रेस ने कहा, पहली फिल्म मिलना था मुश्किल

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने फैंस के लिए अपने 2016 और 2017 के ऑस्कर लुक्स को शेयर करते हुए 4 थ्रोबैक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. अपनी पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा शीयर गाउन में नजर आ रही हैं. प्रियंका का ये गाउन काफी डीप नेक वाला है. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका ने एक छोटा सा क्लच पर्स कैरी किया है.

View this post on Instagram

A little #throwback to my Oscars looks. ✨ Which one was your favorite? #Oscars2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीं प्रियंका के दूसरे लुक की बात करें तो इसमें प्रियंका ने जोमेट्री डिजाइन वाला वाइट और सिल्वर कलर का गाउन कैरी किया था. प्रियंका इस गाउन में काफी खूबसूरत और एलीगेंट नजर आ रही हैं. प्रियंका इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में अपने लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था . प्रियंका ने इस फंक्शन में डीप फ्रंट ओपन व्हाइट गाउन पहना था. जिसकी वजह से प्रियंका को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया.

यह भी पढ़ें: Oscar 2020: 'पैरासाइट' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म समेत जीते चार ऑस्कर, '1917' का तीन आस्कर ट्रॉफियों पर कब्जा

View this post on Instagram

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

So proud of this fam. Congratulations @jonasbrothers you guys crushed it today. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीं ऑस्कर में सितारों के लुक्स की बात करें तो हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salma Hayek) इस सेरेमनी में खूबसूरत व्हाइट कलर के गाउन में पहुंचीं. सलमा का ग्रीक स्टाइल का हेड ओरमेंट काफी अच्छा था.

वहीं हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) भी ऑस्कर में अपने लुक्स से छा गए. ब्रैड पिट ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड जीता.

वहीं मार्गो रॉबी नेवी ब्लू कलर के बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं. मार्गो रॉबी को इस गाउन में देखकर सभी उनके दीवाने हो गए. उनकी दो फिल्में वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड और बॉम्ब्शेल इस साल नॉमिनेट किया गया था.

वहीं मार्वल यूनिवर्स की मशहूर एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन ऑस्कर (Oscar 2020) में शैम्पेन कलर के खूबसूरत गाउन में पहुंचीं. स्कारलेक बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. हॉलीवुड एक्ट्रेस नेटली पोर्टमैन खूबसूरत गोल्ड और ब्लैक गाउन में पहुंचीं.