logo-image

Corona Virus के डर से घर में कैद हुईं प्रियंका चोपड़ा, इस 'बच्चे' को दे रही हैं प्यार

इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) महामारी बन चुके कोरोना वायरस (Corona Virus) के लिए लोगों को हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते करने की सलाह दे रही हैं

Updated on: 16 Mar 2020, 11:16 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दहशत हर तरफ देखने को मिल रही है. इस महामारी से बॉलीवुड हो या हॉलीवुड (Hollywood) कोई भी नहीं बच पा रहा है. सब इस वायरस के डर के साए में जी रहे हैं. इस वायरस के कारण दुनिया के 119 से ज्यादा देशों में काम ठप हो गया है. इस वायरस (Corona Virus) के डर से लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं. इसी के चलते बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी घर में अपने बच्चे और परिवार के साथ कैद हो गई हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि प्रियंका का बच्चा कब हुआ.

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में प्रियंका अपने पेट डॉग जीनो के साथ नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इस दौरान घर में रहना सबसे सुरक्षित है. जीनो अपनी मम्मी को गले लगा रहा है इससे अच्छा महसूस होता है.'

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने अपनी कमाई से दोबारा पाया पटौदी पैलेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने डॉगी को बच्चे की तरह प्यार करती हैं. प्रियंका के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और फैंस उनके लिए प्यारे-प्यारे कमेंट लिख रहे हैं. कोई उन्हें हार्ट वाली इमोजी भेज रहा है तो कोई लिखता है कि कितना प्यारा डॉगी है. बता दें कि प्रियंका ने शादी की सालगिरह के तोहफे के रूप में निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल का ये प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया था. प्रियंका ने उस वक्त ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: इस हॉलीवुड अभिनेता को हुआ कोरोना, आइसोलेशन में रहते हुए फैन्स को दी ये सलाह

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना वायरस पर एक वीडियो शेयर किया था जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था. इस वीडियो में प्रियंका महामारी बन चुके कोरोना वायरस के लिए लोगों को हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते करने की सलाह दे रही हैं. प्रियंका के इस वीडियो में उनकी दुनिया के बड़े-बड़े इवेंट्स के दौरान नमस्ते करते हुए तस्वीरें दिखाई दे रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ''ये पूरी तरह नमस्ते के बारे में है. दुनियाभर में चल रहे बदलाव के दौर में लोगों के अभिवादन का एक पुराना लेकिन साथ ही बिल्कुल नया तरीका. आप सभी सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें.' प्रियंका के इस पोस्ट को इटैलियन एक्टर एंड्रिया बोस्का ने भी पसंद किया और इस पर कमेंट करते हुए प्रियंका को शुक्रिया कहा.

बता दें कि बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्टलेस तस्वीर शेयर की है जिसमें वो नमस्ते करते हुए अपने फैंस से एक रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

सलमान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्‍कार, हमारी सभ्‍यता में नमस्‍ते और सलाम है, जब कोरोना वायरस खत्‍म हो जाए तो ही हाथ मिलाओ और गले लगाओ'. तस्वीर में सलमान जिम में वर्कआउट के दौरान पोज देते दिख रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. सलमान से पहले अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर corona से बचने के लिए हमारी भारतीय सभ्यता की याद दिलाते हुए लोगों से हाथ मिलाने के बजाए नमस्ते करने की अपील की थी.