logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने ऋतिक के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIRAL VIDEO

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी नजर आ रही हैं

Updated on: 25 Nov 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल सुर्खियों में हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों वाणी कपूर, ऋतिक रोशन के गाने 'घुंघरू' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वायरल हो रहे इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. ऐसा पहली बार हुआ है जब प्रियंका चोपड़ा और वाणी कपूर एक साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही फिल्म 'वॉर' (War) के इस गाने पर सिगनेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अब इतने सालों बाद ऋषि कपूर ने बताई अपनी दिली तमन्ना कहा- हीरो या हीरोइन के पिता की भूमिका..

बता दें कि फिल्म 'वॉर' (War) के इस गाने को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है. गाने में वाणी कपूर की सिजलिंग अदाएं देखने लायक है. वहीं दोनों स्टार्स के डांस मूव्स भी काफी हिट रहे. इस गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं. 'घुंघरू' गाने को संगीत विशाल और शेखर की जोड़ी ने दिया है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो हाल ही में वह अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आई थीं. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें: डांस के बाद अब इस काम से माधुरी दीक्षित ने लूटा फैंस का दिल, देखें ये जबरदस्त VIDEO

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) में नजर आएंगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड रोल दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने किया ऐलान, अब राम मंदिर पर बनाएंगी फिल्म

View this post on Instagram

We’re so cute ! @sky.krishna ❤️ #positiveaffirmations #blessednotstressed #girllove 📸 @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra) का बचपन यूपी के बरेली और लखनऊ में बीता, साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज सिर पर सजाकर प्रियंका (Priyanka Chopra) ने पूरी दुनिया में नाम रोशन किया. इसके बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में एंट्री की और आज हॉलीवुड की फिल्में कर रही हैं, लेकिन इस पूरे सफर में PC को कई उतार-चढ़ाव का सामना भी करना पड़ा.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म 'अंदाज', 'मुझसे शादी करोगी', 'वक्त: द रेस अगेंस्ट द टाइम', 'फैशन' (Fashion), 'दोस्ताना' (Dostana), 'कमीने', 'डॉन', 'बर्फी' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में काम किया है. प्रियंका (Priyanka Chopra)ने 'बेवॉच' के जरिए हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया.