logo-image

पूजा भट्ट ने अपनी इस बुरी लत पर किया खुलासा, कहा- अपने अंदर के राक्षस से लड़ाई...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क', 'तड़ीपार', 'तमन्ना', 'चाहत', बॉर्डर, और 'जख्म' जैसी हिट फिल्में की

Updated on: 24 Oct 2019, 09:55 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) आजकल भले ही बॉलीवुड में इतनी एक्टिव न रहती हों लेकिन अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. पूजा जल्द ही बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करने वाली हैं. पूजा फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) से एक बार फिर फिल्मों में वापसी कर रही हैं. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) आजकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में पूजा (Pooja Bhatt) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी शराब की लत को लेकर पोस्ट लिखा है. पूजा ने पोस्ट में लिखा, ' 2 साल और 10 महीने बाद अब ये बताने का सही समय आ गया है. इसके बाद का कल किसने देखा है? आपमें से जो भी अपनी इन बुरी आदतों को छुड़ाने के लिए अपने अंदर के राक्षस से लड़ाई कर रहे हैं तो आप इसमें अकेले नहीं हैं. अगर मैं ऐसा कर सकती हूं तो आप भी जरूर ऐसा कर सकते हैं. अगर आप इसमें परेशान होते हो तो इसमें हिम्मत मत हारो और लगे रहो.'

यह भी पढ़ें: Dabangg 3 Trailer लॉन्च के मौके पर मस्ती के मूड में दिखे सलमान, देखें VIDEO

बता दें कि पूजा भट्ट एक समय में शराब की बेहद आदी हुआ करती थीं. हालांकि अब अब पूजा को शराब छोड़े हुए करीब 3 साल हो गए हैं. अपनी शराब की आदत को लेकर पूजा ने एक बार कहा था कि उनके पिता महेश भट्ट के एक मैसेज के बाद उन्होंने शराब छोड़ने का फैसला लिया था.

यह भी पढ़ें: तमिल थ्रिलर फिल्म 'आडाई' में नहीं दिखेंगी कंगना रनौत

View this post on Instagram

Pink.. 🌸💗🖤 #lalithamahalpalace #mysore #mysuru #karnataka

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

View this post on Instagram

Hello Mysore!☀️#sadak2 #sadak2diaries #mysore #karnataka #thejourneycontinues

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

यह भी पढ़ें: देव पटेल ने कहा, अनलाइक हीरोज की कहानी है 'Hotel Mumbai'

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)  ने 'दिल है कि मानता नहीं', 'सड़क', 'तड़ीपार', 'तमन्ना', 'चाहत', बॉर्डर, और 'जख्म' जैसी हिट फिल्में की. इसके अलावा 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'सर', 'चोर और चांद', 'नाराज', 'गुनहगार', 'अंगरक्षक', हमदोनों जैसी कई फ्लाप फिल्में भी की. 1991 में पूजा और आमिर खान की फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ में काम किया. इस फिल्म के लिए पूजा को फिल्म फेयर के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया था.

पूजा भट्ट ने 'पाप', 'हॉलिडे', 'धोखा', 'कजरारे', 'जिस्म' और 'जिस्म-2' फिल्मों का निर्देशन भी किया है. अब पूजा (Pooja Bhatt) फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने वाली है. फिल्म के आने से पहले ही पूजा आजकल खबरों में छाई हुई हैं.