News Nation Logo

नोरा फतेही से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED कर रही है पूछताछ

बॉलीवुड फेम नोरा फतेही का 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग से जुड़े एक मामले में उनका नाम आ रहा है .जिसपर  नोरा से ईडी (Enforcement Directorate) पूछताछ कर सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 14 Oct 2021, 12:23:34 PM
s

नोरा फतेही (Photo Credit: News Nation)

दिल्ली :

बॉलीवुड फेम नोरा फतेही अपने हुस्न और डांस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है .लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ हट के है .दरअसल 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग से जुड़े एक मामले में उनका नाम आ रहा है .जिसपर  नोरा से ईडी (Enforcement Directorate) पूछताछ कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात की कोई जानकारी एक्ट्रेस या ईडी की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है.इससे पहले ईडी मनी लांड्रिंग मामले को लेकर जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ की थी . . जिसमें जैकलीन से लंबी पूछताछ की गई थी.

यह भी जानें-आर्यन खान को 'तारीख पे तारीख'! ऐसा हुआ तो अगले हफ्ते ही बाहर आ पाएंगे किंग खान के लाडले

इस दौरान उन्होंने कई सारे खुलासे किए थे. बताया तो यह भी जा रहा था कि एक्ट्रे किसी बड़े धोखाधड़ी के रैकेट का शिकार बन गई हैं. उनसे एक गवाह के तौर पर पूछताछ की गई थी. इससे पहले ईडी ने जैकलीन से पांच घंटे तक पूछताछ की गई थी. ईडी की इस जांच में पता चला था कि सुकेश ने अपनी पार्टनर लीना पॉल के जरिए जैकलीन पर अपना निशाना बनाया था.

आगे पढ़ें -

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में पता चला कि जैकलीन इस मामले में आरोपी नहीं हैं. उनसे गवाह केवल गवाह के तौर पर पूछताछ हुई थी. ईडी की जांच में पता चला कि सुकेश ने बॉलीवुड के एक पॉपुलर एक्टर को भी अपना निशाना बनाया था. हालांकि, इस एक्टर का नाम अभी किसी को बताया नहीं गया है . उसे पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है. साथ ही  24 अगस्त को जांच एजेंसी ने चेन्नई के एक बंगले पर छापेमारी की थी, जहां से उन्होंने 82 लाख रुपये नगद जबकि 12 से ज्यादा लग्जरी कारें बरामद की थी.इस मामले में ईडी ने कहा कि अभी दिल्ली के रोहिणी जेल में बंद सुकेश 17 साल की उम्र से ही धोखाधड़ी के कृत्य में शामिल रहा है और उसके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि जेल में रहने के बावजूद सुकेश ने लोगों को ठगना नहीं छोड़ा. अभी दिल्ली पुलिस द्वारा उसके खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और लगभग 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में जांच की जा रही है. 

 

First Published : 14 Oct 2021, 11:47:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.