logo-image

VIDEO: डांस क्वीन नोरा फतेही की टोन्ड बॉडी और फ्लैक्सिबिलिटी का ये है राज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) डांस मूव्स, फ्लैक्सिबिलिटी और फिटनेस (Nora Fatehi Fitness) के साथ ही अपनी खूबसूरत बॉडी के लिए जानी जाती हैं

Updated on: 09 Apr 2020, 07:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लाखों दीवाने हैं. 'दिलबर-दिलबर', 'ओ साकी साकी' और 'गर्मी' सॉन्ग (Garmi Song) से लोगों के दिलों की गर्मी बढ़ाने वालीं नोरा की फिटनेस भी लाजवाब है. आज हम आपको नोरा फतेही (Nora Fatehi) की टोन्ड बॉडी का सीक्रेट बताएंगे. नोरा फतेही (Nora Fatehi) डांस मूव्स, फ्लैक्सिबिलिटी और फिटनेस (Nora Fatehi Fitness) के साथ ही अपनी खूबसूरत बॉडी के लिए जानी जाती हैं लेकिन उन्हें ये चमकती स्किन और सेक्सी फिगर ऐसा ही नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ, डॉक्टर्स और बेघरों के लिए करेंगे ये काम

View this post on Instagram

I want that tan back 🏝#malta ..

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इसके लिए काफी मेहनत करती हैं. नोरा का अधिकतर नो-मेकअप वाला दमकता हुआ चेहरा लोगों को पसंद आता है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) खुद को फिट रखने के लिए डांस का सहारा लेती हैं. उन्हें डांस करना बेहद पसंद है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का कहना है कि डांस उन्हें फिट रखने के साथ ही एनर्जेटिक भी बनाए रखता है. इतना ही नहीं अपनी स्किन के ग्लो को मेंटेन रखने का क्रेडिट भी नोरा (Nora Fatehi) डांस को ही देती हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में दूरदर्शन पर बच्चों के लिए 'शक्तिमान' के बाद हुई 'द जंगल बुक' की वापसी

यानी अब तो हम सभी इस बात पर पूरी तरह यकीन करने को मजबूर हैं कि डांस नोरा (Nora Fatehi) की जिंदगी है.नोरा फतेही (Nora Fatehi) को इंस्टाग्राम अकाउंट उनके डांस वीडियोज से भरा पड़ा है. आप भी देखें नोरा के जबरदस्त डांस वीडियो...

वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) को स्ट्रिक्ट डायट प्लान फॉलो करना बिल्कुन नहीं पसंद. अगर नोरा की टोन और फ्लेग्जिबल कमर देखकर आपको लगता है कि वो कोई स्पेशल डाइट फॉलो करती हैं तो ये बात गलत है. नोरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका जो मन करता है, वही खाती हैं. नोरा को डायट चार्ट फॉलो करना पसंद नहीं. नोरा अपने स्किन के ग्लो को मेंटेन रखने का क्रेडिट भी डांस को ही देती हैं. अब आपको भी समझ आ ही गया होगा कि नोरा जैसी फिटनेस और फिगर चाहिए तो आपको भी उनके जैसा ही डांस करना होगा.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) के काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार नोरा, वरुण धवन के साथ फिल्म 'स्‍ट्रीट डांसर 3d'में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनका 'गर्मी' सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ था. बता दें कि मोरोक्कन कैनेडियन मूल की एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा बिग बॉस सीजन 9 और डांस शो झलक दिखला जा में भी जलवा दिखा चुकी हैं.