logo-image

सोशल मीडिया पर छाया है नोरा फतेही का ये धमाकेदार 'बैली डांस' VIDEO

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं

Updated on: 26 Oct 2019, 02:56 PM

नई दिल्ली:

अपने डांस से सनसनी फैलाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर का अभी अच्छा दौर चल रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. इन दिनों उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. वीडियो में फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyameva Jayate) के गाने 'दिलबर' पर नोरा जबरदस्त डांस कर रही हैं.

नोरा (Nora Fatehi) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में बॉलीवुड की फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के कातिलाना डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं. साल 1990 के दशक की फिल्म 'सिर्फ तुम' में यह गाना सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था.

यह भी पढ़ें: Housefull 4 Box Office Collection Day 1: 'हाउसफुल 4' की बॉक्स ऑफिस पर हुई अच्छी शुरुआत, जानिए की कितनी कमाई

नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) के गाने एक तो कम जिंदगानी (Ek Toh Kum Zindagani) में नजर आईं थी. फिल्म मरजावां का यह गाना साल 1986 में आई फिल्म 'जांबाज' के गाने 'प्यार दो प्यार लो' का रीक्रिएट वर्जन है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने किया Diwali धमाका, शेयर की साड़ी में ये जबरदस्त PHOTO

फिल्म में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) एक बौने खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. पहले फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) की रिलीज डेट 22 नवंबर थी, जिसे बदलकर 8 नवम्बर कर दिया गया है.

यह फिल्म भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है. फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और रकुल प्रीत भी है. इस फिल्म के साथ रितेश और सिद्धार्थ चार साल बाद साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.