logo-image

'सुपर 30' जैसी फिल्म के बाद अब 'जर्सी' में शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों को जीत चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अब 'जर्सी' में शाहिद कपूर संग नजर आएंगी.

Updated on: 19 Nov 2019, 03:03 PM

मुंबई:

'सुपर 30' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों को जीत चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अब 'जर्सी' में शाहिद कपूर संग नजर आएंगी. 'जर्सी' इसी नाम से बनी तेलुगू हिट फिल्म की हिंदी रीमेक है. इस हिंदी संस्करण को गौतम तिन्नानुरी निर्देशित करेंगे, जिन्होंने इसी साल आई इस तेलुगू फिल्म का भी निर्देशन किया था.

शाहिद संग काम करने को लेकर उत्साहित मृणाल ने कहा, 'मैं 'जर्सी' में शाहिद के विपरीत मुख्य किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं. जब मैंने मूल फिल्म देखी तो मैं इसके भावात्मक सफर को देखकर बेहद प्रेरित हुई.'

ये भी पढ़ें: Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लगा कि उन दो-ढाई घंटों में अनुभवों का एक पूरा जीवन जी लिया. मुझ पर इस फिल्म का प्रभाव इतना गहरा था कि मैं पूरी रात इसे अपने दिल से नहीं निकाल सकी और तुरंत ही मैंने दूसरे दिन इसे दोबारा देखा, मैं हिंदी दर्शकों पर इस समान प्रभाव के अनुभव को पाए जाने का इंतजार नहीं सकती.' अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी.