logo-image

मौसमी चटर्जी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे दामाद डिकी सिन्हा, कहा- मैं चुप था क्योंकि...

पायल की बीमारी के समय मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने दामाद पर बेटी के साथ खराब बर्ताव और कई दूसरे आरोप लगाए थे

Updated on: 30 Dec 2019, 04:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) के दामाद डिकी सिन्हा ने कहा है कि उनकी सास ने उन पर झूठे आरोप लगाए. जिसको लेकर वो मौसमी (Moushumi Chatterjee) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे. डिकी की शादी मौसमी की बेटी पायल से हुई थी, पायल का बीमारी के बाद कुछ समय पहले निधन हो गया था. पायल की बीमारी के समय मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने दामाद पर बेटी के साथ खराब बर्ताव और कई दूसरे आरोप लगाए थे.

डिकी सिन्हा ने कहा है कि मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) झूठ बोल रही हैं. वो पायल को देखने तक नहीं आईं और अब ये सब बातें कर रही हैं. डिकी ने कहा, मैं चुप था क्योंकि मैं अपनी बीमार पत्नी की देखभाल में लगा था. कुछ रस्में पूरी करनी हैं जिनमें थोड़ा समय लगेगा. 40 दिन बाद मुझे पायल की अस्थियों को गंगा में बहाने त्रिवेणी जाना है. इसके बाद जनवरी में मैं मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करूंगा. पायल ने 2010 में बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से शादी की थी.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने अपने इस Dance Video से मचाया धमाल, YouTube पर मिले लाखों व्यूज

डिकी यही नहीं रुके उन्होंने कोर्ट का आर्डर  भी दिखया जिसमे कोर्ट ने फैसला डिकी के पक्ष मे सुनाया जितने भी आरोप मौसमी (Moushumi Chatterjee) ने उन पर लगाए थे. साथ ही हिंदुजा हॉस्पिटल के सारे पेपर्स जिसके बिनाह पर ये कहा कि पायल के इलाज मे कोई लापरवाही नहीं हुई. अब मामला और बढ़ सकता है क्योंकि डिकी अब मानहानि का दावा करने जा रहे है. 

यह भी पढ़ें: 'अब तुम मुझे हिंदुत्व सिखाओगे', इस मशहूर डायरेक्टर का ट्वीट हुआ Viral

बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) की बड़ी बेटी पायल मुखर्जी (Payal Mukherjee) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. वह 45 साल की थीं. पायल टाइप 1 डायबिटीज से लंबे समय से पीड़ित थीं, और उनका इलाज चल रहा था. कथित तौर पर पायल बीते एक साल से कोमा में थीं. बीते साल मौसमी और उनके पति की अपनी बेटी के ससुराल वालों से कानूनी लड़ाई चल रही थी. मौसमी और उनके पति ने आरोप लगाया था कि पायल का ध्यान नहीं रखा जा रहा है और न ही अभिनेत्री अपनी बेटी से मिल पाती हैं.