News Nation Logo
Banner

टीवी की नागिन मौनी रॉय ने दिखाया फैशन का जलवा, फोटोज ने मचाया तहलका

टीवी सीरियल में 'नागिन'का रोल प्ले कर चुकीं मौनी रॉय जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उनसे नजरें हटना लोगों का मुश्किल हो जाता है.

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 01 Aug 2022, 08:52:41 PM
Captureee

मौनी रॉय (Photo Credit: social media)

highlights

  •  मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया
  • ऑरेंज रंग की मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत दिखीं
  • मौनी ने भी फोटोग्राफर्स को कई पोज दिए

 

:  

मौनी रॉय को हाल ही में लंच डेट सा बाहर आते हुए देखा गया. टीवी सीरियल में 'नागिन'का रोल प्ले कर चुकीं मौनी रॉय जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उनसे नजरें हटना लोगों का मुश्किल हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर घर से निकल पड़ीं. इस शॉर्ट नारंगी कलर की ड्रेस में मौनी ना केवल काफी ग्लैमरस लगीं बल्कि उनकी अदाएं भी काफी हॉट लगीं. इन तस्वीरों में मौनी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आईं जिसने एक्ट्रेस से मैचिंग के ही कपड़े पहने हुए थे. मौनी और उनकी दोस्त इस मैचिंग कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कहर ढाती देखीं गईं. 

 इस दौरान जब मौनी उनकी दोस्त लॉरेन गॉटलिब के साथ पोज दे रही थी, तब कुछ फोटोज के बाद पैपराजी ने मौनी की 'सोलो' (Solo) फोटोज के लिए लॉरेन को मौनी से दूर जाने के लिए रिक्वेस्ट की.मौनी रॉय को उनकी खास दोस्त लॉरेन गॉटलिब के साथ मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. अभिनेत्री जब अपनी दोस्त के साथ लंच करके इस रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं, तो फोटोग्राफर्स ने अभिनेत्री को घेर लिया. और फिर मौनी ने भी फोटोग्राफर्स को कई पोज दिए. कुछ वायरल फोटोज में मौनी अपनी दोस्त के साथ दिख रही हैं तो कुछ फोटोज में अभिनेत्री ने सोलो पोज दिए हैं.

फोटोज में मौनी का कमाल का लुक था

इन फोटोज में मौनी का लुक भी कमाल का था. वह अभी दोस्त के साथ ट्विनिंग करती दिखीं. ऑरेंज रंग की मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत दिखीं. मौनी के साथ लॉरेन ने भी ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस पहने हुए थीं, जिसमें वह भी काफी सुंदर लग रही थीं.

First Published : 01 Aug 2022, 08:52:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.