logo-image

Photo: छोटे परदे की नागिन या जाह्नवी कपूर, रेड साड़ी में कौन है आपकी फेवरिट

छोटे परदे पर नागिन बनकर दर्शकों का दिल जीतने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपने कदम जमा रही हैं

Updated on: 23 Jan 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

छोटे परदे पर नागिन बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) और बॉलीवुड की 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रेड कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बॉलीवुड में इन दिनों रेड कलर का ट्रेंड आया है, आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेस रेड कलर के कपड़ों में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आईं मौनी रॉय की लेटेस्ट रेड साड़ी में तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ...

वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी अपनी रेड साड़ी में तस्वीरों से मौनी रॉय को कड़ी टक्कर दे रही हैं. दोनों की साड़ी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और फैन्स के भी इन पर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने खेला प्यार का सट्टा, लाखों बार देखा गया ये Video

View this post on Instagram

Saree dreams coming true 🌹 #sarinotsorry

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वहीं फैंस के लाइक की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीर पर करीब 8 लाख लाइक्स आ चुके हैं तो मौनी रॉय की तस्वीरों पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पास कई बड़ी फिल्में हैं जिनमें 'तख्त', 'गुंजन सक्सेना' 'दोस्ताना 2' और 'रूही अफ्सान' शामिल हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हैं अक्सर वो अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

वहीं छोटे परदे पर नागिन बनकर दर्शकों का दिल जीतने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपने कदम जमा रही हैं. आखिरी बार मौनी रॉय एक्टर राज कुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made in China) में नजर आईं थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके साथ ही मौनी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, मौनी के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.