logo-image

ड्रग्स रैकेट मामला: एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और ब्वॉयफ्रेंड भगोड़ा घोषित

इस मामले की अगली सुनवाई की तारीफ 10 जुलाई तक की गई है।

Updated on: 07 Jun 2017, 08:28 AM

मुंबई:

ठाणे की एक विशेष अदालत ने 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उनके ब्वॉयफ्रेंड ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी को भगोड़ा घोषित कर दिया है। साथ ही उनकी संपत्ति को जब्त करने के निर्देश दिए हैं। दोनों के पास से कई करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ बरामद हुए थे।

जानकारी के मुताबिक, एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश एचएम पटवर्धन ने आदेश में कहा, 'विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी भगोड़ा हैं और आरोपियों की अचल संपत्ति जब्त की जाए।'

इस आदेश के बाद विशेष लोक अभियोजक शिशिर हीरे ने कहा, 'अब कानून लागू करने वाली एजेंसियों को काम करना है। पुलिस को आदेश की अनुपालन रिपोर्ट 30 दिनों में दायर करनी है।'

ये भी पढ़ें: ड्रग्स केस में ठाणे की अदालत ने ममता कुलकर्णी के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट

10 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

शिशिर हीरे ने आगे कहा, 'पुलिस आरोपियों के अंतिम ज्ञात पते पर वॉरंट भी जारी कर सकती है।' आदेश के मुताबिक, मामले की अगली सुनवाई की तारीफ 10 जुलाई तक की गई है।

14 लोग हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने 13 अप्रैल 2016 को दो लोगों को 12 लाख रुपये की एफेड्रीन के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने 2000 करोड़ रुपये के नशीले कारोबार का भंडाफोड़ किया। साथ ही 14 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मार्च में ठाणे की अदालत ने ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किए थे।

ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के फिर गूंजने वाली है किलकारी, बेटी ईशा देओल हैं प्रेग्नेंट