News Nation Logo

डांस के बाद अब इस काम से माधुरी दीक्षित ने लूटा फैंस का दिल, देखें ये जबरदस्त VIDEO

इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के 17 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Nov 2019, 02:57:17 PM
माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली:  

दुनियाभर के लाखों दिलों पर राज करने वालीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. माधुरी (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के 17 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में माधुरी (Madhuri Dixit) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है. माधुरी (Madhuri Dixit) का ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

माधुरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Family jam session! It was fun trying my hand at playing the guitar with @drneneofficial 'cuz "All of me, loves all of you...'

यह भी पढ़ेें: टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की हालत स्थिर, जानिए डिटेल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में माधुरी अपने पति के साथ गिटार बजा रही हैं इसके साथ ही माधुरी दीक्षित हॉलीवुड सिंगर जॉन लेजेंड का फेमस गाना ऑल ऑफ मी गा रही हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित के अवाला उनके पति श्रीराम माधव नैने और सिंगर जैक डिसूजा भी नजर आ रहे हैं.

धक-धक गर्ल माधुरी (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी अदा, डांस और एक्टिंग के करोड़ों दीवाने हैं. माधुरी आज भी अपने चार्म और खूबसूरती से नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की गिनती अब भी सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में की जाती है इसके साथ ही उनके डांस का मुकाबला भी कोई नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर अक्षय कुमार को मिला प्रियदर्शन का साथ, देने आ रहे हैं लॉफ्टर का डोज

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) टोटल धमाल और कलंक में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल ने अच्छी कमाई की तो वहीं फिल्म कलंक को लोगों ने पसंद नहीं किया. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आए थे.

View this post on Instagram

Wishing everyone a Happy New Year ✨

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने साल 1984 की फिल्म 'अबोध' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद माधुरी 'राम लखन', 'दिल', 'बेटा', 'हम आपके हैं कौन..!', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने सिनेमा के सफर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ साल 1988 में फिल्म 'तेज़ाब' से दर्शकों के बीच अपनी नई पहचान बनाई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके साथ ही 'तेज़ाब' 50 हफ्तों तक सिनेमाघरों में टिकी रही थी. फिल्म के गाने 'एक दो तीन' से माधुरी (Madhuri Dixit) ने मोहिनी बनकर करोड़ों दिलों पर राज किया.

First Published : 25 Nov 2019, 02:55:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.