News Nation Logo

लॉकडाउन में अपने डॉगी के साथ मस्ती करती नजर आईं कृति सैनन, देखें ये प्यारा Video

लॉकडाउन (Lockdown) का इन दिनों बॉलीवुड सितारे जमकर सदुपयोग कर रहे हैं और जिंदगी से जुड़े इन किस्सों को सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस के संग बांट भी रहे हैं

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Apr 2020, 02:01:05 PM
kriti sanon

कृति सैनन वीडियो (Photo Credit: फोटो- @kritisanon Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) के पालतू कुत्तों ने इंटरनेट पर लोगों के दिलों को जीत लिया है. कृति (Kriti Sanon) ने इनका नाम डिस्को और फिबी रखा हुआ है और इनकी तस्वीरों और वीडियो को वह अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. क्वॉरेंटाइन के इन दिनों में कृति (Kriti Sanon) का ज्यादातर वक्त इन्हीं के साथ ही बीत रहा है. मंगलवार को कृति ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कृति सैनन (Kriti Sanon) इनके साथ खेलती और इन्हें पुचकारते नजर आ रही हैं. डॉगी भी कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं 'रामायण' की 'सीता', यकीन न हो तो देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

Morning licks & love! 💖 Pawsome morning everyone!! 🐶 ☀️ I Woof You too! ❤️❤️

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया. एक ने कमेंट किया, 'बेहद क्यूट.' उनके किसी और प्रशंसक ने लिखा, 'आपके कुत्ते बहुत प्यारे हैं.' इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इससे पहले भी एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो सभी के दिलों को छू गया था.

यह भी पढ़ें: 'ये भूखी, लाचार, अभागी भीड़ है,' बॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंबई में जमा हुए मजदूरों पर आया रिएक्शन

कृति (Kriti Sanon) ने अपनी बहन नुपूर सैनन (Nupur Sanon) का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें नुपूर अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं. इस कविता को खुद नुपूर ने लिखा है. कविता का शीर्षक तो तुम इसलिए है.

देशभर में हुए लॉकडाउन (Lockdown) का इन दिनों बॉलीवुड सितारे जमकर सदुपयोग कर रहे हैं और जिंदगी से जुड़े इन किस्सों को सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस के संग बांट भी रहे हैं, ताकि उनके फैंस भी इस वक्त बोरियत व तनाव से कुछ दूर हटकर सुकून व खुशी के कुछ पल बिता सकें.

First Published : 15 Apr 2020, 02:01:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kriti Sanon

वीडियो