logo-image

The Girl on the Train में कीर्ति कुल्हारी नो-मेकअप लुक में आएंगी नजर

परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में कीर्ति (Kirti Kulhari) एक ब्रिटिश पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी.

Updated on: 29 Aug 2019, 07:52 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अपनी आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) में नो-मेकअप लुक में नजर आएंगी. फिलहाल लंदन में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री ने कहा, ''द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिना मेकअप के नजर आऊंगी. मुझे मेकअप से दूर रहना पसंद है और मुझे खुशी है कि इस फिल्म के लिए मुझे इसे नहीं करना पड़ेगा.'

परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में कीर्ति (Kirti Kulhari) एक ब्रिटिश पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अविनाश तिवारी, अदिति राव हैदरी, वत्सल सेठ और ईशिता दत्ता भी हैं. निर्देशक रिभू दासगुप्ता के साथ 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) कीर्ति की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने नेटफ्लिक्स के 'बार्ड ऑफ ब्लड' में साथ काम किया था, जिसमें कीर्ति ने एक ब्रिटिश पुलिस कर्मी की भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा को दिया ये फनी निकनेम

View this post on Instagram

Anothere one ... ❤️ @dietmountainjack 🤗 #Brentwood #Londondiaries

A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari) on

यह फिल्म पाउला हाकिन्स के इसी नाम से 2015 में आई बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस पर पहले से ही हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर बनाई जा चुकी है, जिसमें एमिलि ब्लंट, रेबेका फर्गुसन और हेली बेनेट ने काम किया था. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित है, जो एक लापता शख्स की जांच में उलझ जाती है, जो उनके जीवन में उलटपुलट ले आता है. रिलायन्स इंटरटेनमेंट इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रोड्यूस करेगा.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं रानू मंडल के Memes, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

View this post on Instagram

Jhonka hawaa ka....♥️ #happylistening 🤗

A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari) on

कीर्ति हाल ही में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और नित्या मेनन जैसे कलाकार थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)