logo-image

कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, कहा- इस लिंक को न करें क्लिक

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में भी नजर आएंगी

Updated on: 09 Oct 2019, 04:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन हाल ही में वह हैकिंग का शिकार हो गई हैं. कियारा (Kiara Advani) का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. इस बात की जानकारी कियारा (Kiara Advani) ने इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी में शेयर की है.

कियारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा,'मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, जिसे टीम द्वारा सही करने का प्रयास किया जा रहा. उल्टे-सीधे ट्वीट और कॉन्टेंट से सावधान रहें. इसके साथ ही कियारा ने कहा कि किसी भी लिंक पर क्लिक न करें'

यह भी पढ़ें: बेटी पलक की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं श्वेता तिवारी, किया ये कमेंट



कियारा के इंस्टाग्राम पर 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. कियारा की फिल्म 'कबीर सिंह' के लिए काफी तारीफ हुई थी. एक के बाद एक करके कियारा (Kiara Advani) के पास इस साल कई फिल्में हैं. कियारा 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ भी है.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, कहा- जल्द शुरू होगी #SainaNehwalBiopic की शूटिंग

View this post on Instagram

Ciao Como 💋 until next time! @bookingcom #ad

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. इसके अलावा कियारा तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में भी नजर आएंगी. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb)22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म को राघव लांरेस डायरेक्ट करेंगे. बता दें कि नेटफ्लिक्स की सीरीज लस्ट स्टोरी के एक सीन के लिए कियारा आडवाणी की काफी चर्चा हुई थी.