logo-image

'प्रीती' लिखे हुए इस मीम को देखकर खुद को रोक नहीं पाईं कियारा आडवाणी, शेयर की फोटो

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है.

Updated on: 21 Oct 2019, 12:08 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी काफी पसंद किया.

फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद आए. कंट्रोवर्सी के साथ ही कबीर सिंह पर ढेरों मीम्स भी वायरल हुए. फिलहाल अब एक ऐसा मीम है जो खुद कियारा को पसंद आया है.

यह भी पढ़ें: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की इस बात से नाराज हो सकती हैं दीपिका पादुकोण

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने एक मीम शेयर किया जिसमें एक मोबाइल चार्जर पॉवर बोर्ड से कनेक्ट है. खास बात यह है कि चार्जर पर प्रीती लिखा हुआ है. फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन पर लिखा है- अब कोई मेरा चार्जर टच नहीं करेगा.

ट्वीटर यूजर के इस मीम को खुद कियारा ने पसंद करते हुए लिखा- अब तक का सबसे बेस्ट...

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: 300 करोड़ी क्लब में पहुंची वॉर (War), जारी है तूफानी कमाई

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन भी लीड रोल में हैं.