logo-image

कैटरीना कैफ ने 'सूर्यवंशी' की टीम के साथ की मस्ती, देखें मजेदार Video

कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी

Updated on: 06 Mar 2020, 11:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. अक्षय कुमार और कैटरीना की जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में कैटरीना और अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों समुद्र किनारे गेम खेल रहे हैं साथ में 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की बाकी टीम भी नजर आ रही है. वीडियो को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है.

कैटरीना कैफ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज के दिन का खेल खत्म.' इस खेल में अक्षय कुमार टीम के कप्तान की भूमिका निभा रहे थे. कैटरीना के इस मजेदार वीडियो को अब कर 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैंस इस वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'कामयाब' को लेकर शाहरुख खान ने किया Tweet, कहा- बड़े दिल वाली...

View this post on Instagram

🖤@iifa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना का ऐसा अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कैटरीना के 33 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: Corona Virus से डरीं उर्वशी रौतेला, रद्द किया ये कार्यक्रम

कैटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा जैकी श्राफ, गुलशन ग्रोवर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.