logo-image

कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीर तो आलिया से मिला ये कमेंट

कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी

Updated on: 27 Sep 2019, 06:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Make your own magic.' तस्वीर में उन्होंने ब्लैक टॉप और ब्लैक जीन्स पहनी हुई है.

तस्वीर में कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और वह नो-मेकअप लुक के साथ अपनी परफेक्ट फ्लॉलेस स्किन को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बिग बॉस को लेकर गायक अनूप जलोटा का आया ये बयान!

View this post on Instagram

Make your own magic ✨

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो रही है. कैटरीना की इस तस्वीर पर आलिया भट्ट का कमेंट भी आया है. आलिया ने कमेंट में इमोजी शेयर की है.

यह भी पढ़ें- हॉलिडे मनाने के मूड में बन जाती है Housefull 4, ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने खोला राज

बता दें कि अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं सका था. ब्रेकअप के बाद अब दोनों एक्टर फिल्म 'जग्गा जासूस' (Jagga Jasoos) में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13: अब तक ये महिलाएं अपने सर पर सजा चुकी हैं 'बिग बॉस' का ताज

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

💃 @iifa @wizcraftindia #IIFA20

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

साल 2003 में कैटरीना ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा. फिल्म बूम में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई और इसके बाद कैटरीना (Katrina Kaif) की मेहनत रंग लाने लगी. बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी.