logo-image

VIDEO: इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' का ये सुपरहिट एक्ट्रेसेस कर रही हैं प्रमोशन

इरफान (Irrfan Khan) आजकल बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है, जिसके चलते वह फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का प्रचार नहीं कर पा रहे हैं

Updated on: 05 Mar 2020, 10:21 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी-मानीं अभिनेत्रियों ने अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के प्रचार का बीड़ा उठाया है. दरअसल, इरफान (Irrfan Khan) आजकल बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है, जिसके चलते वह फिल्म का प्रचार नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जैसी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां फिल्म के नए गाने 'कुड़ी नू नचने दे' पर अपना डांस परफॉर्मेंस देकर लोगों के बीच फिल्म का प्रचार करती नजर आ रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है, जो नारीत्व का जश्न मनाता है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की एक्ट्रेस सबा कमर ने नागिन गाने पर किया डांस, देखें Video Viral

'कुड़ी नू नचने दे' को विशाल डडलानी ने गाया है. यह गाना समानता और किसी के सपने की इज्जत करने की बात करता है. 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) एक सिंगल पिता की कहानी है, जो अपनी बेटी की पढ़ाई के सपने को पूरा करने के लिए सभी सीमाओं को पार कर जाते हैं.

यह भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने शेयर की मास्क लगाए हुए तस्वीर, कहा- ना लोगों के चेहरे दिख रहे...

जियो स्टूडियो और प्रेम विजान द्वारा प्रस्तुत दिनेश विजान की यह फिल्म मैडॉक फिल्म्स प्रोड्क्शन्स के तहत बनी है. यह 13 मार्च को रिलीज होगी. आपको बता दें कि इरफान खान (Irffan Khan) की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का ट्रेलर भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.