logo-image

कपूर खानदान की चार पीढ़ियों के साथ नजर आईं आलिया भट्ट, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क-2' के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं

Updated on: 26 Dec 2019, 05:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. करिश्मा ने क्रिसमस के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपूर खानदान की चार पीढ़ियां एक साथ नजर आ रही हैं. यह तस्वीर क्रिसमस लंच के मौके पर खिंचवाई गई है.

करिश्मा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'हमारी तरफ से मैरी क्रिसमस.'

यह भी पढ़ें: भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान की बढ़ी मुश्किलें, पंजाब में केस हुआ दर्ज

View this post on Instagram

Merry Christmas from Us ! 🎄🎅🏼❤️ #familytime #christmaslunch #familytraditions

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इस तस्वीर में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और उनके पिता रणधीर कपूर, मां बबीता, बहन करीना (Kareena) व उनके पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर को देख सकते हैं. इसके साथ ही तस्वीर में करिश्मा और करीना के चचेरे भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी आलिया भट्ट (Alia bhatt) संग नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान का दिखा अलग अंदाज, बिकिनी में शेयर की Bold Photo

इनके अलावा रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और मां नीतू कपूर के साथ-साथ करिश्मा के बच्चे समायरा व कियान सहित और भी कई लोग एक ही फ्रेम में मौजूद हैं. फ्रेम में रणधीर तथा ऋषि के दिवंगत अंकल शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी भी हैं.

View this post on Instagram

Precious moments ❤️❤️❤️ #ourbabies #christmaslunch

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यह लंच पार्टी दिवंगत शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर और उनकी बेटी साइरा व बेटे जहान द्वारा रखी गई थी. करिश्मा अपने दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं. वह 90s के दौर में काफी फेमस रहीं.

यह भी पढ़ें: क्यों देखनी चाहिए अक्षय और दिलजीत की Good News, 3.5 स्टार

View this post on Instagram

Last Christmas of the Decade 😘🎄👋🏼 #memories #christmas #christmas2019

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा कपूर के डांस और गाने आज भी लोगों को काफी पसंद हैं. करिश्मा ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था. लेकिन बॉलीवुड जगत में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के पहचान फिल्म राजा हिंदुस्तानी से मिली. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में थे. फिल्म में करिश्मा और आमिर खान (Aamir Khan) का लंबा किसिंग सीन काफी दिनों तक चर्चा में रहा. वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क-2' के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर भी हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई कठियावाडी ( Gangubai Kathiawadi) में लीड रोल प्ले करेंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)