logo-image

सोलह श्रृंगार कर Neetu Kapoor बनी सुहागन, ऋषि कपूर की याद में फैंस की आंखें हुई नम

दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपने बिंदास और मस्तीखोर अंदाज़ से सबके दिलों पर राज करने वालीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही में एक फोटो शेयर (Neetu Kapoor Latest Photo On Instagram) की है जिसमें सोलह श्रृंगार किये नजर आ रही हैं.

Updated on: 13 Nov 2021, 04:25 PM

नई दिल्ली :

दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपने बिंदास और मस्तीखोर अंदाज़ से सबके दिलों पर राज करने वालीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही में एक फोटो शेयर (Neetu Kapoor Latest Photo On Instagram) की है जिसमें सोलह श्रृंगार किये नजर आ रही हैं. नीतू कपूर को इस तरह सुहागन बना देख अब फैंस ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर रहे हैं और उनकी कमी को महसूस कर रहे हैं. दरअसल, दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी एक लेटेस्ट और बेहद खूबसूपरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर नीतू कपूर के अंदाज के कारण मिनटों में वायरल हो गई है. 

यह भी पढ़ें: karishma Tanna और Varun Bangera को सगाई मुबारक, जल्द शुरू होंगी शादी की तैयारियां!

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी एक लेटेस्ट और बेहद खूबसूपरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर नीतू कपूर के अंदाज के कारण मिनटों में वायरल हो गई है. दरअसल, इस तस्वीर में नीतू कपूर मांग में सिंदूर भरे, माथे पर बिंदी लगाए, चूड़ियां और महेंदी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. नीतू कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई बस ऋषि कपूर को ही याद कर रहा है. नीतू कपूर का सिंदूर और उनकी मेहंदी हर किसी को ऋषि कपूर की याद दिला रहे हैं.

                                         

हर कोई नीतू कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद कंफ्यूज हो रहा है कि आखिर नीत कूपर ने ये मेकओवर क्यों किया है. तो आपको बता दें कि नीतू कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म की शूटिंह खत्म होने के बाद उन्होंने रैपअप की ये तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. हर कोई उनकी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहा है.

                                          

बता दें कि नीतू कपूर फिल्म 'जुग-जुग जियो' से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नीतू कपूर के अलावा फिल्म में और भी कई कलाकार हैं जिनमें कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और डिजिटल स्टार प्राजक्ता कोली शामिल हैं. कास्ट और क्रू पिछले 8-9 महीनों से अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neetu Kapoor Riddhima Kapoor (@neetukapoor_riddhimakapoor)

फिल्म में खास रोल निभाने वाली नीतू कपूर ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में सभी को जानकारी दी है. नीतू ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वे अपने मेकअप रूम में बैठी नजर आ रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा है, ''आखिरकार 'जुग जुग जियो' की शूटिंग पूरी कर ली. क्या शानदार अनुभव था. कुछ प्यारे दोस्त बने. खुद पर यकीन बढ़ा, जिसे पाना बहुत जरूरी था. यह फिल्म मेरे लिए हमेशा बहुत खास रहेगी.'' नीतू कपूर का ये अंदाज देखने के बाद फैंस फिल्म 'जुग जुग जियो' में उन्हें देखने के लिए बेताब हैं. वहीं, बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उनकी फोटो पर कमेंट कर अपना प्यार जताया है.