logo-image

तैमूर को गोद में लेकर वोट डालने पहुंची करीना कपूर, निभाया अपना फर्ज

करीना ने

Updated on: 29 Apr 2019, 03:15 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री करीना कपूर खान सोमवार को अपने दो साल के बेटे तैमूर अली खान को साथ लेकर वोट डालने पहुंची. मतदान केंद्र में जाते हुए करीना ने तैमूर को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ था. स्टाइल आईकन करीना सादगी भरे लिबास में वोट डालने पहुंची. उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और टॉर्न जींस पहन रखी थी. साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और वह सनग्लासेज लगाए थीं.

वोट देने के बाद, करीना ने अपनी स्याही लगी उंगली को दिखाते हुए कैमरे के लिए पोज भी दिया. फिलहाल करीना ने "गुड न्यूज" की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं.

View this post on Instagram

#taimuralikhan & #kareenakapoor

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

बता दें कि मुंबई की छह सीटों सहित महाराष्ट्र की 17 सीटों पर मतदान हो रहा है. मध्य प्रदेश और ओडिशा में छह-छह, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में 13-13 बिहार में पांच, पश्चिम बंगाल में आठ और झारखंड में तीन सीटों पर मतदान हो रहा है. सात चरणों का लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल को शुरू हुआ था और 19 मई को समाप्त होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

खबरों की मानें तो तैमूर अपनी मां करीना की आने वाली फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' से डेब्‍यू कर सकते हैं. फिल्‍म में उनका 10 मिनट का कैमियो रोल होगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए तैमूर 1 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं.

कुछ टाइम पहले फिल्म 'गुड न्‍यूज' के सेट से तैमूर का एक विडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कियारा आडवाणी के साथ तैमूर रेस लगा रहे थे. उस समय ऐसा कहा गया कि तैमूर अपनी मां करीना से सेट पर मिलने आए थे. लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह शूट के लिए ही सेट पर पहुंचे थे.

(इनपुट आईएएनएस से)