logo-image

'धाकड़' कंगना रनौत की 'तेजस' उड़ान, सोशल मीडिया पर छाया Video

कंगना ने अपने इस पोस्ट से एक बार फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ लोग उसी थाली में छेद करते हैं, जिसमें खाते हैं

Updated on: 16 Oct 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) और 'धाकड़'  की तैयारी शुरू कर दी है. हाल ही में कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में कंगना एक्शन ट्रेनिंग लेती हुई नजर आ रही हैं. कंगना ने वीडियो के साथ लिखा, 'मैंने अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए एक्शन ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. 'तेजस' में मैं एक फौजी का किरदार निभा रही हूं और फिल्म 'धाकड़' में एक जासूस की भूमिका में हूं. बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया है. फिल्म 'मणिकर्णिका' की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को उसकी पहली एक्शन हीरोइन दी है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने शादी की 8वीं सालगिरह पर बताया शादीशुदा खुशहाल जिंदगी का राज

कंगना ने अपने इस पोस्ट से एक बार फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ लोग उसी थाली में छेद करते हैं, जिसमें खाते हैं. कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : शहनाज गिल ने दिखाया 'वखरा स्वैग', Video में एक्सप्रेशंस से लूटा फैंस का दिल

बता दें कि कंगना रनौत का बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद काफी मुखर रूप देखने को मिला है. कंगना ने ने बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन और ड्रग्स तस्करी को लेकर कई विवादित ट्वीट किए और बयान दिए. जिसके बाद से वो लोगों के निशाने पर आ गईं. वहीं कंगना की फिल्म 'तेजस' (Tejas) की बात करें तो इस फिल्म में कंगना बड़े पर्दे पर फाइटर प्लेन उड़ाती नजर आएंगी. बीते दिनों इस फिल्म के पोस्टर में कंगना एक पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रही थीं इसके साथ ही उनके हाथ में हेलमेट भी था. फिल्म तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसको प्रोड्यूस करेंगे.