News Nation Logo
Banner

'ये मूर्ख नहीं जानता कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं.': कंगना

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बैतूल की मुलताई विधानसभा से कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे पर पलटवार किया है. पांसे ने उन्हें ‘नाचने-गाने’ वाली कहा था.

By : Sanjeev Mathur | Updated on: 20 Feb 2021, 09:57:40 AM
kanganaranaut 73

Actress Kangana Ranaut (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे.
  • कंगना रनौत ने किसानों को आतंकवादी कहा था.
  • बैतूल जिले में कांग्रेस ने लगातार दो दिनों तक विरोध प्रदर्शन किया 


  

मुंबई:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार शाम को मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे की अपमानजनक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक राजपूत महिला हैं जो हड्डियां तोड़ती हैं . पानसे ने अपनी टिप्पणी में कंगना को "नाचने-गाने वाली" कहा था . इस टिप्पणी के बारे में आईएएनएस के ट्वीट के आधार पर कंगना ने जोरदार जवाब दिया .कंगना ने ट्विटर पर लिखा, " चाहे जो कोई भी हो, क्या वह यह जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं..मैं अपनी तरह की केवल एकलौती हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया, बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया, जिसने पूरे बुलीवुडिया गैंग के पुरुषों-महिलाओं को अपने खिलाफ कर लिया। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं ."

उनका यह ट्वीट आईएएनएस के उस ट्वीट के जवाब में आया, जिसमें लिखा था - "मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार में पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है, उन्हें नाचने-गाने वाली कहा है ." इसके जवाब में कंगना ने ट्वीट किया – ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं. मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था. इसकी वजह से पूरा ‘बालिवूडिया गैंग’ मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं. मैं एक राजपूत महिला, जो कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं.

 मालूम हो कि कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए हाल ही में आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए हैं. उन्होंने कलेक्टर के सामने एक्ट्रेस कंगना को नाचने-गाने वाली कह दिया था.

यह भी पढ़ेंः जातिवाद के दंश से बच नहीं पाए थे स्‍वराज के जनक छत्रपति शिवाजी 

दरअसल पिछले दिनों सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था.

कलेक्टर को ज्ञापन देने के दौरान दिया बयान

दरअसल पिछले दिनों सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था.  इस लाठीचार्ज में और कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं. इसी घटना का विरोध करने कांग्रेस  रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थी. .इस लाठीचार्ज में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः "राष्ट्रपति जी, मेरी मां को फांसी न दें. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं"

इसी घटना का विरोध करने कांग्रेस  रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थी. ज्ञापन देने के दौरान ही पांसे ने कलेक्टर से अपनी बात कहते हुए कहा कि पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए, क्योंकि, सरकारें आती-जाती रहती हैं.

कंगना की कठपुतली न बने पुलिस

पांसे ने कलेक्टर से कहा कि पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए, क्योंकि, सरकारें आती-जाती रहती हैं. गौरतलब है कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट कर दिल्ली हिंसा करने वाले किसानों को आतंकवादी कहा था. इसके बाद से ही कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाया हुआ है. किसानों को लेकर कंगना के बयान के बाद बैतूल जिले में कांग्रेस ने लगातार दो दिनों तक विरोध प्रदर्शन किया था और कंगना पर माफी मांगने का दबाव बनाया था. लेकिन कांग्रेस के तमाम प्रयासों के बावजूद कंगना ने माफी नहीं मांगी और लगातार ट्वीट करती रहीं.  कांग्रेस के प्रदर्शन के बीच कानून व्यवस्था सम्भालने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया था. मामले में  प्रदेश कर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान आया था, जिसमें उन्होंने कंगना का बचाव करते हुए उन्हें हर सम्भव मदद देने का भरोसा दिया था.

कंगना ने किसान आंदोलन पर किया था  ट्वीट

 किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट कर किसानों को आतंकवादी कहा था. इसके बाद से ही कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाया हुआ है. किसानों को लेकर कंगना के बयान के बाद बैतूल जिले में कांग्रेस ने लगातार दो दिनों तक विरोध प्रदर्शन किया था और कंगना पर माफी मांगने का दबाव बनाया था. लेकिन कांग्रेस के तमाम प्रयासों के बावजूद कंगना ने माफी नहीं मांगी .

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Feb 2021, 09:57:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.