logo-image

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कल्कि कोचलिन, शेयर की तस्वीर

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने सितंबर में अपने इजरायली ब्वॉयफ्रेंड गाय हेर्शबर्ग संग अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर किया

Updated on: 01 Oct 2019, 08:00 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रेग्नेंसी की तस्वीर को शेयर किया जिसमें वह अपने बेबी बंप को दिखाती नजर आ रही हैं. कल्कि (Kalki Koechlin) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा किया जिसमें वह एक खूबसूरत सफेद कॉटन की ड्रेस पहने एक काउच पर बैठी दिख रही हैं.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इस बात से राहत मिल रही है कि जुलाई में शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत में महीनों तक अपने कॉस्ट्यूम में इसे ढकने का प्रयास असान नहीं रहा और सितंबर के बीच तक तो जिप बंद करने में भी मुश्किल आती थी, लेकिन अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है.'

यह भी पढ़ें- फाल्गुनी पाठक के गाने पर तापसी-भूमि ने किया जबरजस्त डांस, देखें VIDEO

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) की इस तस्वीर पर बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. राधिका आप्टे ने हार्ट शेप की इमोजी शेयर की है.

यह भी पढ़ें- पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या के लुक का उड़ा मजाक, लोग बोले- हेलोविन अगले महीने है

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने सितंबर में अपने इजरायली ब्वॉयफ्रेंड गाय हेर्शबर्ग संग अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर किया. वह एक शास्त्रीय पियानोबादक हैं. इससे पहले साल 2011 में कल्कि की शादी फिल्मकार अनुराग कश्यप के साथ हुई थी, लेकिन इसके दो साल बाद ये दोनों अलग हो गए.

यह भी पढ़ें- Sye Raa Narasimha Reddy का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें VIDEO

सितंबर के अंत में कल्कि ने बताया कि वह अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में डिलीवरी होने वाली है. कल्कि की योजना गोवा में बच्चे का जन्म पानी में देने की है जिसे वॉटर बर्थ भी कहते हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)