logo-image

प्रेग्नेंसी के दौरान भी जारी है कल्कि कोचलिन और लीजा हेडन का स्वैग, देखें PHOTO

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) 'ये जवानी है दीवानी', 'द गर्ल इन येलो बूट्स', 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' के अलावा वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में भी नजर आईं

Updated on: 15 Jan 2020, 10:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'देव डी' की एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) तो आपको याद ही होंगी. इन दिनों कल्कि कोचलिन और ऐक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) दोनों ही प्रेग्नेंट हैं. कल्कि का जहां ये पहला बच्चा है वहीं, लीजा दूसरी बार मां बन रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी इन दोनों ऐक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से फैंस का दिल लूट लिया है.

कल्कि कोचलिन और ऐक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) की तस्वीरें और वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में कल्कि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कैसे अपने बच्चे को जन्म देंगी. वीडियो में कल्कि (Kalki Koechlin) ने कहा कि वो नैचुरल वॉटर बर्थ के जरिए अपने बच्चे को जन्म देंगी. जिसके लिए वो स्विमिंग, योगा आदि रोजाना करती हैं. इसके साथ ही कल्कि हेल्दी डाइट भी लेती हैं.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'पॉइजन 2' में नजर आएंगे आफताब शिवदसानी

View this post on Instagram

Lounging time Wearing a gown upcycled from a silk saree by @annahmolc 😍

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

आपको बता दें कि कल्कि ने फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए. फिलहाल कल्कि कोचलिन अपने इजरायली ब्वॉयफ्रेंड गाय हेर्शबर्ग के साथ रिश्ते में हैं. कल्कि ने ब्वॉयफ्रेंड से अभी तक शादी नहीं की है. कल्कि ने फिल्म 'देव डी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) 'ये जवानी है दीवानी', 'द गर्ल इन येलो बूट्स', 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' के अलावा वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में भी नजर आईं.

यह भी पढ़ें: एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल बोली, अपनी तरह की खूबसरत बनें

कल्कि के बाद बात लीजा हेडन (Lisa Haydon) की. 'आयशा', 'हाउसफुल 3', 'क्वीन' और 'द शौकीन्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं लीजा हेडन (Lisa Haydon) इन दिनों अपनी दूसरी बार प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 'क्वीन' में लीजा हेडन को कंगना के साथ काफी पसंद किया गया था. लीजा अपनी प्रेंग्नेसी के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मॉडल से एक्ट्रेस बनी लीजा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं. हाल ही में लीजा ने तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी का टाइम पूरा हो चुका है और अब वो किसी भी दिन अपना बेबी डिलीवर कर सकती है. आपको बता दें कि लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की थी. डिनो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एंटरप्रेन्योर गुल्लू ललवानी के बेटे हैं.