News Nation Logo
Banner

Birthday Special: बॉलीवुड में 'सिंघम' से पहचान बनाने वाली काजल अग्रवाल का जानें सफर

काजल ने बॉलीवुड में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' से पहचान बनाई थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Jun 2019, 01:04:10 PM
(फोटो- Instagram)

highlights

  • अभिनेत्री काजल अग्रवाल का आज जन्मदिन है
  • काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं
  • काजल ने बॉलीवुड में फिल्म 'सिंघम' से पहचान बनाई थी

नई दिल्ली:

टॉलीवुड से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. काजल ने बॉलीवुड में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' से पहचान बनाई थी. इस फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड खूब नाम और शोहरत दिलाई. काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून, 1985 को मुंबई में हुआ था.

यह भी पढे़ं- उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले तो फैंस बोले- 'तलाक कराओगी क्या'

उन्होंने साल 2004 में क्यों हो गया ना फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में काजल ने ऐश्वर्या राय की दोस्त का किरदार निभाया था. हालांकि, ये फिल्म ज्यादा नहीं चली. इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख किया. साउथ में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से काजल ने डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

View this post on Instagram

@josephradhik @vipulbhagatmakeupandhair 💕 in @papadontpreachbyshubhika styled by @nkdivya

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल 'स्पेशल 26' और 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, उनकी ये फिल्में बॉलीवुड में उतनी बड़ी हिट नहीं हुईं और उन्हें बॉलीवुड में उतना बड़ा नाम नहीं मिला जितना नाम और शोहरत उन्हें साउथ सिनेमा में मिला है. काजल को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से मिली.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के Tweet पर इस मजाकिया तरीके से दिया जवाब

कुछ दिनों पहले काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी नो मेकअप लुक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में काजल ने अपने चेहरे पर किसी भी तरह का मेकअप इस्तेमाल नहीं किया था. फोटो शेयर करते हुए काजल ने एक कैप्शन भी लिखा था. काजल सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं साथ ही वह अपने विचारों को बेबाकी से दुनिया के सामने रखने में भी माहिर हैं.

View this post on Instagram

@tisharth_by_shivani @shreejarajgopal @vishalcharanmakeuphair @divya.naik25 @ankitanevrekar_photography

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल ने लिखा है कि आजकल लोग अपने आप को नहीं खोज सकते हैं. शायद इसलिए क्योंकि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां फिजिकल अट्रैक्शन और सोशल मीडिया ने हमारे आत्मसम्मान को निगल लिया है. अरबों रुपए उन कॉस्मेटिक्स पर खर्च किए जाते हैं, जो हमारी बॉडी की रक्षा करने की वादा करते हैं. अंहकार हर जगह मौजूद है.

ये भी पढ़ें: 'मेंटल है क्या' मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द आने वाला ट्रेलर

इस स्टूडियो में फिल्म का गोडाउन का सेट लग गया है और सूत्रों की मानें तो कल से सलमान खान अपनी पूरी यूनिट के साथ फिल्म का एंट्री सीन शूट शुरू कर देंगे, वैसे हम आपको बता दें दबंग 3 में इस बार एक्शन सीन भरपूर दिखाया जाएगा और इसी स्टूडियो में 70 परसेंट एक्शन सीन को शूट किया जाएगा.

काजल ने आगे लिखा था कि मेकअप हमारे बाहरी व्यक्तिव को तो सुशोभित कर सकता है, लेकिन क्या वह हमारे कैरेक्टर के बारे में कुछ कह सकता है., इसलिए सच्ची सुंदरता इसी में है कि हम खुद को स्वीकार करें कि हम कितने प्यारे हैं. काजल अग्रवाल के इस फोटो को उनके फैन्स बेहद पसंद भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने काजल के फोटो पर कमेंट करते हुए कहा है कि आप बेहद खूबसूरत हैं.

First Published : 19 Jun 2019, 01:04:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो