logo-image

जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा किया कि ट्रोल हो गईं, लोगों ने दी ये नसीहत

फिल्म 'रुही' (Roohi) की सफलता के बाद जाह्नवी (Janhvi Kapoor) छुट्टियों का मजा लेने मालदीव (Maldives) गई थीं, यहां इन्जवॉय करते वक्त उन्होंने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

Updated on: 10 Apr 2021, 10:28 AM

highlights

  • मालदीव में छुट्टियां बिताने के बाद स्वदेश लौंटी जाह्नवी
  • मालदीव में जाह्नवी ने दोस्तों के साथ काफी मस्ती की
  • सोशल मीडिया पर शेयर की बिकनी में तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor)की शक्ल-सूरत अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) से इतनी ज्यादा मिलती है कि लोग उनको श्रीदेवी की कॉपी कहते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों चाहने वाले हैं. वे जैसे ही अपनी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. उनके फैन्स उसे वायरल कर देते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसको लेकर लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल अपनी फिल्म 'रुही' (Roohi) की सफलता के बाद जाह्नवी (Janhvi Kapoor) छुट्टियों का मजा लेने मालदीव (Maldives) गई थीं, यहां इन्जवॉय करते वक्त उन्होंने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

ये भी पढ़ें- साकिब सलीम साथ पार्टी करती नजर आईं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, Photos वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्सर वेकेशन पर जाते देखे जाते हैं और हमारे स्टार्स को मालदीव (Maldives) से कुछ ज्यादा ही प्यार है. हाल ही के दिनों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसे कई सारे सितारे यहां पर अपना हॉलीडे एंज्वॉय करके आ चुके हैं. अब लिस्ट में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है. फिल्म 'रुही' (Roohi) की सफलता के बाद जाह्नवी मालदीव में छुट्टियां बिताने गई थीं. मालदीव में जाह्नवी ने काफी एंज्वॉय किया और वो इस दौरान जमकर सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं जिनमें उनका हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

उन्होंने हाल ही में एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे बिकनी पहने हुए हॉट पोज देते हुए नजर आईं. इस दौरान एक तस्वीर में उन्होंने अपने बालों को भी चोटी बनाकर बांध रखा था और इस दौरान बिना मेकअप नैचुरल लुक दिखाते हुए नजर आईं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनके बाल खुले हुए थे. नई फोटोज को जान्हवी ने कैप्शन दिया, ‘आईलैंड गर्ल’. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखकर उनके कुछ फैन्स भड़क गए और उन्होंने लिखा कि 'तुम श्रीदेवी की बेटी हो, कुछ तो शर्म करो.'

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर हुआ कुछ ऐसा कि रोने लगीं स्वरा भास्कर, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी (Janhvi Kapoor Swimsuit Photo) लगातार अपनी बिकिनी और स्विमसूट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. इससे पहले उन्होंने स्विमसूट में एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में वे मैटेलिक कलर का स्विमसूट पहना हुए नजर आईं, जो बैकग्राउंड में सनसेट के रंगों से जगमगा रहा है. जाह्नवी ने इंद्रधनुष की सिम्बल के साथ इरिडेसेंस यानी रंग-बिरंगा लिखा है. एक तस्वीर में जाह्नवी मुड़कर देख रही हैं और मुस्कुरा रही हैं.