logo-image

Viral Video: बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में किया डांस

वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने गाने 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर बैकग्राउंड डांसर के साथ रिहर्सल करती नजर आ रही हैं

Updated on: 16 May 2020, 04:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों कभी अपने वीडियो तो कभी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लॉकडाउन के दिनों में भी खूब इंजॉय कर रही हैं. जैकलीन लॉकडाउन के दौरान सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके फार्महाउस पर थीं जहां दोनों ने एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'तेरे बिना' (Tere Bina) भी शूट किया. जैकलीन का ये वीडियो यूट्यूब की ट्रेंडिग लिस्ट में भी शामिल है. जैकलीन के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का 'गेंदा फूल' (Genda Phool) गाने पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है लेकिन इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने गाने 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर बैकग्राउंड डांसर के साथ रिहर्सल करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: लॉकडाउन में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को याद आई दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड, दोनों में छिड़ी जंग

यह भी पढ़ें: लोगों को नैनों से घायल करने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर का नया डांस Video हुआ Viral

बता दें कि बादशाह के साथ आया जैकलीन का 'गेंदा फूल' (Genda Phool) गाने लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं जैकलीन के काम की बात करें तो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' रिलीज हुई है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सलमान खान के साथ आए जैकलीन के नए गाने 'तेरे बिना' (Tere Bina) की बात करें तो इस गाने ने लॉन्च होते ही एक रिकॉर्ड बना लिया है जिसे महज 24 घंटों में 12 मिलियन व्यूज मिले हैं.

यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 20 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और इस गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. गाने को सलमान खान (Salman Khan) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.