logo-image

PHOTO: इलियाना डिक्रूज ने व्‍हाइट बिकिनी में शेयर की तस्वीर

इलियाना (Ileana D'Cruz) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पेज पर शेयर करती रहती हैं

Updated on: 06 Sep 2019, 07:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिस पर उन्हें उनके फैंस से बेहतरीन कमेंट मिलते रहते हैं. उनके दिवानों में हाल ही में एक नया नाम अभिनेता और 'मैं तेरा हीरो' में उनके को-स्टार रहे वरुण धवन (Varun Dhawan) का जुड़ गया है. इलियाना ने इंस्टा पर एक बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें व्हाइट स्विमसूट में लेटे हुए देखा जा सकता है.इस पर अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, 'वेटिंग फॉर द सन टू कम आउट.'

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर की Throwback Photo, रिया चक्रवर्ती ने किया ये खास कमेंट

View this post on Instagram

Waiting for the sun to come out ☀️ • • • 📸 @colstonjulian 💥

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

वरुण ने इस तस्वीर पर कमेंट में 'थंडर' (बिजली कड़कना) का इमोजी पोस्ट किया. दूसरे बी-टॉउनर्स सेलिब्रिटी भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके. मलाइका अरोड़ा ने फायर का इमोजी पोस्ट किया.

यह भी पढ़ें- दिग्गज अभिनेता जितेंद्र ने धूमधाम से किया गणपति बप्पा को विसर्जित

View this post on Instagram

Where my pizza at? 🍕 • 📸 @rohanshrestha

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

बता दें कि इलियाना अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पेज पर शेयर करती रहती हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है. इलियाना के इंस्टा पर 10.3 मिलियन फॉलोवर्स है. इलियाना और उनके ऑस्ट्रेलियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू का रिश्ता बॉलीवुड से छिपा नहीं है. यह जोड़ी अक्सर किसी ना किसी इवेंट में साथ नजर आती रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना अनीस बज्मी की 'पागलपंती' में नजर आएंगी. उनके साथ अनिल कपूर और जॉन अब्राहम फिल्म में काम कर रहे हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)