logo-image

Evelyn Sharma: एक बार फिर मां बनीं YJHD की ये एक्ट्रेस, शेयर की बेबी के साथ तस्वीर 

'ये जवानी है दीवानी' फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी है. बता दें कि, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है और इस बात की खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Updated on: 07 Jul 2023, 12:58 PM

New Delhi:

'ये जवानी है दीवानी' (Ye Jawani Hai Diwani) की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा एक बार फिर मां बन चुकी हैं. बता दें कि, एवलिन ने 18 नवंबर, 2021 को अपनी बेटी अवा को जन्म दिया था और अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर मां बनने के खुशी महसूस की है. बता दें कि. 6 जुलाई को, 36 वर्षीया ने अपने नवजात शिशु के साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर करते हुए, अपने इंस्टा परिवार के साथ खुशखबरी शेयर की. सिर्फ इतना ही नहीं. जबकि आमतौर पर, कई मशहूर हस्तियों को अपने बच्चों के नाम का खुलासा करने में समय लगता है, एवलिन ने खुलासा किया है कि उनके छोटे बच्चे का नाम आर्डेन है. 

आपको बता दें कि, एवलिन शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर करते हुए नन्ही आर्डेन को जनता से परिचित कराया. उन्होंने लिखा, ''कभी नहीं सोचा था कि मैं बच्चे को जन्म देने के ठीक बाद इतना अद्भुत महसूस कर सकती हूं. मैं इतनी खुश हूँ कि मैं छत से चिल्ला सकती हूं. हमारे छोटे बच्चे आर्डेन को hy बोलिए." सेल्फी में एवलिन का नई मां बनने के बाद वाला ग्लो बेहद शानदार था. एक्ट्रेस के चेहरे पर कोई मेकअप नहीं था और उन्होंने अपने सुनहरे बालों को खुला छोड़ रखा था. हमें तस्वीर में उनके बच्चे की एक झलक भी मिली, जो अपनी माँ की गोद में छिपा हुआ था. हालांकि, उनके बेबी चेहरा नजर नहीं आया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

जैसे ही तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई, सोशल मीडिया यूजर्स ने बधाई देने वाले कमेंट्स की बाढ़ ला दी. जबकि उनमें से एक ने लिखा, “बधाई हो एवलिन और आपका स्वागत है आर्डेन.” दूसरे फैन ने लिखा, “बधाई हो दोस्तों!! आपके और परिवार के लिए चाँद पर.” "बहुत खूबसूरत... बिल्कुल सुंदर," एक और प्यारा कमेंट आया. कई अन्य लोगों ने ढेर सारे दिल वाले इमोजीज के साथ भी कमेंट किए.  

यह भी पढ़ें - 72 Hoorain: फिल्म '72 हूरें' आतंकवाद के खिलाफ देती है एक कड़ा संदेश

जनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, एवलिन ने अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण और मैं तेरा हीरो के साथ काम किया है. अपनी शादी के बाद एवलिन ऑस्ट्रेलिया चली गईं, जहां वह अपने पति और परिवार के साथ रहती हैं.