logo-image

एली एवराम ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर, देखें Photo

एली अवराम (Elli AvrRam) ने हाल ही में अपनी एक और नई तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं

Updated on: 12 Nov 2020, 07:10 PM

नई दिल्ली:

स्वीडिश-ग्रीक मूल की अभिनेत्री एली अवराम (Elli AvrRam) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अकसर अपने प्रशंसकों के साथ निजी जिंदगी की झलकियां साझा करती रहती हैं. एली अवराम (Elli AvrRam) ने हाल ही में अपनी एक और नई तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में एली को ब्लैक बिकिनी में कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है. यह तस्वीर मालदीव की है, जहां वह हाल ही में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं.

यह भी पढ़ें: 6 घंटे की पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला NCB दफ्तर से निकलीं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Caption THIS!👻😝🐙 #ElliAvrRam #yourstruly

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram) on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Looking down on those sharks...thinking to myself, there was a time, I used to be scared of them..Today I’m ready to take the big step, of, facing them🌊 ~ My fears. Elli AvrRam

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram) on

यह भी पढ़ें: बेहद खूबसूरत हैं अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद, देखें Photos

तस्वीर के साथ एली अवराम (Elli AvrRam) ने लिखा है, "इसे कैप्शन दीजिए." अभिनेत्री ने ऐसा इसलिए कहा है, क्योंकि वह चाहती हैं कि उनके प्रशंसक उनकी इस स्टाइल का वर्णन करें.

एली अवराम (Elli AvrRam) की ये तस्वीरें मालदीव से है, जहां वह हाल ही में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं. अभिनय की बात करें, तो एली इसी साल फिल्मकार मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं और आने वाले समय में वह एक स्वीडिश शॉर्ट फिल्म 'विद यू' में अभिनय करती नजर आएंगी.