News Nation Logo

अभिनेत्री दिव्या खोसला बोलीं- जब देश को फंड की जरूरत है तो केजरीवाल ये क्या कर रहे हैं?

अभिनेत्री दिव्या खोसला ने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 01 Apr 2020, 10:41:22 PM
diviya khosla

अभिनेत्री दिव्या खोसला (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

देश में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा 1900 से ज्यादा हो गया है, जबकि अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है. जहां महाराष्ट्र की झुग्गी बस्ती तक कोरोना पहुंच गया है तो वहीं दिल्ली में भी कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं. साथ ही दिल्ली मरकज के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में देश के अलग-अलग हिस्सों से इस बीमारी की चपेट में आने की पुष्टि हो रही है. इस बीच अभिनेत्री दिव्या खोसला ने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड की मल्टीटैलेंटेड एक्टर और डायरेक्टर दिव्या खोसला ने रोज टीवी पर आकर कोरोना वायरस पर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आईना दिखाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक परेशान नागरिक के तौर पर मैं मिस्टर अरविंद केजरीवाल से ये पूछना चाहता हूं कि इस कठिन समय में जब पूरे देश को फंड्स की जरूरत है तो आखिर क्यों वह न्यूज चैनल में अपने निजी विज्ञापन पर इतने पैसे खर्च कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल केवल विज्ञापन पर करोड़ों खर्च कर मीडिया से अपना गुणगान करा रहा है.

बता दें कि कोरोना वायरस से शहीद हुए कर्मचारियों के परिजनों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक-एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना से लड़ते हुए अगर किसी कर्मचारी, डॉक्टर या नर्स की मौत हो जाती है तो उनके परिवार को दिल्ली सरकार की ओर से एक करोड़ रुपये दिया जाएगा. साथ ही सैनिकों की तरह इन्हें भी शहीद का दर्जा दिया जाएगा.

केजरीवाल ने कहा कि कोरोना पीड़ितों की सेवा करते हुए चाहे कोई सफाई कर्मचारी, डॉक्टर, नर्स चाहे प्राइवेट में हो या निजी कर्मचारी अगर कोरोना मरीज की सेवा करते हुए शहीद होता है तो उसके परिवार को दिल्ली सरकार एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि देगी. उन्होंने कहा कि एक करोड़ रुपये कुछ भी नहीं होते. आप लोग जितनी सेवा कर रहे हैं वह शायद 100-100, 200-200 करोड़ में भी नहीं जा सकती, लेकिन पूरे देश की तरफ से एक सम्मान की बात है कि हम आपकी सेवा की कद्र करते हैं तो अगर कहीं भी किसी भी और चीज की जरूरत आपको पड़े आप मुझे बता सकते हैं.

उन्होंने कहा कि जब आप काम कर रहे हैं तो आपके परिवार वालों की भी रक्षा करना और उनकी जरूरतों को पूरा करना मेरी जिम्मेदारी है. अगर कहीं किसी परिवार को किसी चीज की जरूरत हो तुरंत बताइए आपके परिवार की सारी जरूरतों को हम लोग पूरा करेंगे. आप लोग इसी तरह से सेवा करते रहिए और हम सब लोगों को मिलकर इस बीमारी को हराना है और मैं मानता हूं कि अगर सभी लोग इकट्ठे हो जाएं तो ऐसी कोई चीज नहीं है जिसको हम लोग मिलकर हरा नहीं सकते. आज से दिल्ली के 37 हजार रजिस्टर्ड मजदूरों के खाते में पांच-पांच हजार रुपये ट्रांसफर भी करेगी.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 01 Apr 2020, 10:41:22 PM