logo-image

VIDEO: दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ किया 'बैंग बैंग', देखें कैसे बर्थडे बॉय पर लुटाया प्‍यार

टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन (Tiger Shroff Birthday) के मौके पर दिशा पाटनी (Disha Patani) ने उनके लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

Updated on: 02 Mar 2020, 12:22 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Tiger Shroff: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने मस्कुलर मैन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को अलग ही अंदाज में बर्थडे विश किया है. आज यानी 2 मार्च को बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपना जन्मदिन माना रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन (Tiger Shroff Birthday)  के मौके पर दिशा पाटनी (Disha Patani) ने टाइगर के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखा है. वीडियो में दोनों ऋतिक रोशन के गाने 'बैंग बैंग' (Bang Bang) पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: Photo: भारत दौरे पर आईं डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी Ivanka कभी साइकिल पर बैठीं तो कभी...

दिशा पाटनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह हमारा एक-साथ पहला डांस ब्लॉक था. मैं आपके साथ पहली बार डांस करने के लिए उस दिन बहुत ज्यादा नर्वस थी. जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं बाघ... इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दो रॉनी.'

खबरों की मानें तो दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन दोनों सितारे अक्सर साथ नजर आ ही जाते हैं. वीडियो में टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. कुछ ही समय में वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, ट्रांसजेंडर्स के लिए कर रहे हैं ये काम

बता दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) से दिशा पाटनी (Disha Patani) का सिजलिंग डांस सॉन्ग 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) रिलीज हुआ है. बागी 3' (Baaghi 3) के इस आइटम नंबर में दिशा पाटनी (Disha Patani) का हॉट एंड सिजलिंग अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) मुख्य किरदारो में नजर आएंगे. फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.