logo-image

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' के ट्रेलर पर आया दिशा पाटनी की बहन खुशबू का रिएक्शन, किया ये कमेंट

'बाघी 3' (Baaghi 3 Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ (रॉनी) के डायलॉग से होती है

Updated on: 07 Feb 2020, 12:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस फिल्म 'बागी' सीरीज के दमदार एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसको देखकर दिशा पाटनी (Disha Patani) की बहन खुशबू पाटनी (Khushboo Patani) अपने आप को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर दिया.

दरअसल, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ दिशा पाटनी की बहन खुशबू ने भी टाइगर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए फायर वाली इमोजी शेयर की और लिखा कि बहुत अच्छा.

यह भी पढ़ें: Friday Release: दिशा की 'मलंग' के आगे क्या कमाल दिखाएगी हिना खान की 'हैक्ड'

इसके साथ ही बॉलीवुड के बाकी सितारों ने भी कमेंट करते हुए ट्रेलर की तारीफ की. वहीं दिशा पाटनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) का ट्रेलर इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया. इसे शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने लिखा, 'मुझे गर्व है आप पर.'

यह भी पढ़ें: 'जयेश भाई जोरदार' की शूटिंग हुई पूरी, रणवीर बोले- Apna Tem Aagaya Ne

वहीं 'बाघी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर के बारे में बात करें तो फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. अपनी आखिरी फिल्म 'वॉर' (War) की तरह ही टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में भी दमदार एक्शन दिखाने वाले हैं. 'बाघी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ (रॉनी) के डायलॉग से होती है. टाइगर श्रॉफ (रॉनी) कहते हैं कि कि लोग रिश्तों में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) स्टारर 'बाघी 3' (Baaghi 3) इसी साल 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.