logo-image

दिशा पाटनी ने बिकिनी में शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- मम्मी नहीं डांटतीं

मलंग में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे

Updated on: 20 Dec 2019, 12:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में हैं. दिशा अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस की साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती हैं. अपने अभिनय और फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हाल ही में एक दिलकश तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में दिशा पाटनी (Disha Patani) लॉन्जरी पहने नजर आ रही हैं. दिशा में ब्लू कलर की लॉन्जरी में काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं. दिशा (Disha Patani) का ये अंदाज देखकर कुछ फैन्स को इम्प्रेस किया, तो वहीं कुछ हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें: लव रंजन की फिल्म में अब श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे रणबीर कपूर

View this post on Instagram

🦋 #MYCALVINS @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बस करो यार अपनी संस्कृती क्या है और हम क्या कर रहे.' दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कौन सा च्यवनप्राश खाती हैं.' एक और यूजर ने लिखा, 'आपकी मम्मी नहीं डांटतीं.'

दिशा की इस तस्वीर को 18 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इससे पहले दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बिकिनी में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी (Disha Patani) की इस तस्वीर ने तहलका मचा दिया है. दिशा इस तस्वीर में बहुत हॉट लग रही हैं. फैंस दिशा पाटनी की बिकिनी वीली तस्वीर पर फायर वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं. इस तस्वीर पर दिशा को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत का CAA पर आया रिएक्शन, कहा- हिंसा किसी समस्या का हल नहीं

View this post on Instagram

💚🧚‍♀️ #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वालीं दिशा पाटनी (Disha Patani) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टा पर दिशा पाटनी (Disha Patani) के 28 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने ग्लैमरस लुक और फैशन स्टेटमेंट लिए पहचानी जाने वालीं दिशा (Disha Patani) की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है.

यह भी पढ़ें: Saina Nehwal Biopic: बैडमिंटन नहीं यह खेल था साइना नेहवाल का पहला प्यार

View this post on Instagram

Green vibes🍏 makeup by me🐵

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🧨 🎆 🎇 #MYCALVINS #CK50 @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी (Disha Patani) सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' 'Indias Most Wanted Bhai: Radhe' में नजर आएंगी. इसके अलावा दिशा डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगी. मलंग में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी रोमांटिक थ्रिलर होगी, जिसे फरवरी 2020 में रिलीज किया जा सकता है. इसके साथ ही दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एकता कपूर की एक फिल्म भी साईन की है. इस फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी.